सीएम भूपेश बघेल की मकान मालिकों से अपील, ऐसे समय में डॉक्टरों और स्वास्थ्य वर्कर से मकान खाली न कराएं | CM Bhupesh Baghel appeals to landlords, do not vacate house with doctors and health worker at such time

सीएम भूपेश बघेल की मकान मालिकों से अपील, ऐसे समय में डॉक्टरों और स्वास्थ्य वर्कर से मकान खाली न कराएं

सीएम भूपेश बघेल की मकान मालिकों से अपील, ऐसे समय में डॉक्टरों और स्वास्थ्य वर्कर से मकान खाली न कराएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 23, 2020/12:18 pm IST

रायपुर। कोविड 19 के प्रभाव के कारण पूरी दुनिया समेत देश और प्रदेश में एक तरफ जहां लोग इस संकट से उबरने मे लगे हैं वहीं इस संकट की घड़ी में स्वास्थ्य वर्कर डॉक्टर और नर्सों की अहम भूमिका है। ऐसे में मकान मालिकों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपील की है कि डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों से मकान ख़ाली न कराएं।

ये भी पढ़ें: कयासों पर लगा विराम, अब मध्यप्रदेश में फिर ‘शिव’ राज, रात 8 बजे लेंगे पद और गोपनीयता की शपथ

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ऐसी जानकारी मिली है कि कई जगहों से मालिकों ने स्वास्थ्यकर्मियों को मकान ख़ाली करने को कहा है, इसके बाद ही सीएम ने ट्वीट कर मकान मालिकों से ये अपील की है। बता दें कि संकट की इस घड़ी में स्वास्थ्य कर्मचारी ही लोगों की रक्षा के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं। सीएम ने साफ का कि सिर्फ ताली और थाली बजाने भर से काम नहीं चलेगा, डॉक्टरों की सुरक्षा और उन्हे कोई असुविधा न हो इसका भी ध्यान रखना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: नरेंद्र सिंह तोमर, नरोत्तम मिश्रा, वीडी शर्मा या एक बार फिर ‘शिवराज…

वहीं छत्तीसगढ़ मेडिकल काउंसिल ने डॉक्टरों के लिए निर्देश जारी किए हैं कि प्रदेश में डॉक्टर व्हाट्सएप्प और फोन के जरिए मरीजों और लोगों को सलाह दें। कोरोना वायरस से लोगों को बचाने काउंसिल ने यह पहल की है। कांउसिल का यह आदेश 31 मार्च तक प्रभावशील रहेगा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही 26 मार्च को, बजट पास को लेकर कार्यम…