सीएम भूपेश बघेल ने किया धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण, किसानों ने इंतजामों पर जताया संतोष | CM Bhupesh Baghel inspects Paddy Purchase Center Farmers expressed satisfaction over the arrangements

सीएम भूपेश बघेल ने किया धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण, किसानों ने इंतजामों पर जताया संतोष

सीएम भूपेश बघेल ने किया धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण, किसानों ने इंतजामों पर जताया संतोष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 7, 2020/2:03 pm IST

भिलाई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को धान खरीदी केंद्र सेलूद का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां धान बेचने आये किसानों से चर्चा की। किसानों ने बताया कि धान में मौसम की वजह से थोड़ी नमी आ गई है। किसानों ने बताया कि अभी- अभी सभी किसानों की तौलाई हुई। सभी धान खरीदी से पूरी तरह संतुष्ट हैं। जिस तिथि पर टोकन जारी हुए, उसी तिथि में खरीदी हुई। सभी किसान इस बार खरीदी से संतुष्ट हैं।

ये भी पढ़ें- एसटी,एससी के मात्रात्मक त्रुटि और उच्चारण का शीघ्र होगा निराकरण, सी…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हम्मालों से भी बातचीत की। हम्मालों ने बताया कि वो कोंडागांव से आए हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि इसी तरह की व्यवस्था आगे भी रखें। किसानों को इंतजार न करना पड़े, समय पर खरीदी हो जाये। अधिकारी धान खरीदी केंद्रों में व्यवस्था की मॉनिटरिंग भी करते रहे।

ये भी पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल बोले- प्रदेश 8 निकायों में बने कांग्रेस के महापौर औ…

मुख्यमंत्री ने धान की गुणवत्ता भी परखी तथा किसानों से इस संबंध में बातचीत भी की। मुख्यमंत्री ने धान खरीदी केंद्र में एक बच्चे को देखा, वो अपने परिजनों के साथ आया था। उसके हाथ में एक भौंरा था। मुख्यमंत्री इसकी मासूमियत देखकर रुके और पूछा कि क्या मुझे भी अपना भौंरा चलाने दोगे। बच्चे ने खुशी से भौंरा दे दिया। फिर मुख्यमंत्री ने भौंरा चलाया और बच्चे को थपथपाकर भौंरा दे दिया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/i1q7PAWMeys” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>