सीएम भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के लिए झारखंड रवाना, कई चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित | CM Bhupesh Baghel leaves for Jharkhand for campaigning, will address several election meetings

सीएम भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के लिए झारखंड रवाना, कई चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

सीएम भूपेश बघेल चुनाव प्रचार के लिए झारखंड रवाना, कई चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : November 27, 2019/11:37 am IST

बलरामपुर। छग के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बलरामपुर जिले के दौरे पर पहुंचे, मुख्यमंत्री यहां के आरागाही में स्थित हवाई पट्टी में स्टेट प्लेन से पहुंचे और वहीं कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद तत्काल झारखंड के लिए रवाना हो गए। सीएम के आने की सूचना पर पूरा जिला प्रशासन आरागाही में मौजूद था और संभाग के आईजी भी वहां पहुंचे हुए थे।

यह भी पढ़ें —मंत्री ने कांग्रेस विधायक को दी नसीहत, कहा- सिंधिया के खिलाफ नहीं देना चाहिए था ऐसा बयान

सीएम के आगमन को देखते हुए सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कार्यक्रम सुबह लगभग 11 बजे पहुंचने का था और यहां अधिकारियों की समीक्षा बैठक का भी कार्यक्रम था, लेकिन सीएम का दौरा थोड़ा लेट हुआ और वो लगभग एक बजे बलरामपुर पहुंचे।

यह भी पढ़ें — जिले में 6709 क्विंटल अवैध धान जब्त, दो राइस मिलों में भी हुई कार्र…

वहीं झारखंड में आज सीएम तीन जगहों पर चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं, इसलिए बलरामपुर में उन्होने अधिकारियों की समीक्षा बैठक नहीं ली और बस कुछ अधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद तत्काल झारखंड के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें — 1 लाख के इनामी जनमिलिशिया कमांडर का सरेंडर, कई बड़ी वारदातों में शा…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/fmfqD48Ejyc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>