मंत्री ने कांग्रेस विधायक को दी नसीहत, कहा- सिंधिया के खिलाफ नहीं देना चाहिए था ऐसा बयान | Minister gave advice to Congress MLA Should not have given such a statement against Scindia

मंत्री ने कांग्रेस विधायक को दी नसीहत, कहा- सिंधिया के खिलाफ नहीं देना चाहिए था ऐसा बयान

मंत्री ने कांग्रेस विधायक को दी नसीहत, कहा- सिंधिया के खिलाफ नहीं देना चाहिए था ऐसा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : November 27, 2019/10:19 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने उस बयान की आलोचना की है, जो विधायक सुरेश राठखेड़ा ने दिया था।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सत्ता का महासंग्राम: बीजेपी के कालिदास कोलंबकर बने प…

विधायक सुरेश राठखेड़ा के सिंधिया को लेकर दिए बयान पर खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत वरिष्ठ नेता हैं, पार्टी के विधायक ने उनको बड़े हल्के में लेकर बयान दे दिया है। इस तरह का बयान उनके लिए नहीं देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- 36  से 40 विधायकों पर अटका है बीजेपी सरकार का गणित! देखिए

खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने जो कुछ कहा गया है वो बिल्कुल गलत है और ऐसा संभव ही नहीं है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सत्ता का महासंग्राम, देवेन्द्र फडणवीस ने राज्यपाल को…

बता दें कि  ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा टि्वटर पर अपना स्टेटस बदलने के बाद कांग्रेस से पाेहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा ने नया बयान देकर चौंका दिया था। विधायक ने पूर्व सांसद सिंधिया द्वारा खुद की नई पार्टी बनाने तक की बात कही है। हालांकि विधायक ने सिंधिया द्वारा पार्टी छोड़े जाने की अटकलों को गलत बताया। विधायक राठखेड़ा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि सिंधिया पार्टी छोड़ रहे हैं। उनका दूसरी पार्टी में जाने का सवाल ही नहीं उठता, लेकिन जिस दिन सिंधिया चाहेंगे, उस दिन वे अपनी पार्टी खड़ी कर सकते हैं। यदि वे पार्टी बनाते हैं, तो सबसे पहले मैं, उनके साथ मिलूंगा। विधायक ने पार्टी से पहले सिंधिया को सर्वोपरी बताया है।

 
Flowers