अवैध शराब की ब्रिकी को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा- इलाके के एसपी होंगे जिम्मेदार | CM Bhupesh Baghel said about illegal liquor sales, SP will be responsible

अवैध शराब की ब्रिकी को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा- इलाके के एसपी होंगे जिम्मेदार

अवैध शराब की ब्रिकी को लेकर CM भूपेश बघेल ने कहा- इलाके के एसपी होंगे जिम्मेदार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : March 5, 2020/1:08 pm IST

रायपुर। प्रदेश में फिलहाल शराबबंदी नहीं करने को लेकर बयान देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अवैध शराब बिक्री को लेकर कहा कि अगर किसी जिले में अवैध शराब बिकी होती है तो उस इलाके के एसपी इसके लिए जिम्मेदार होंगे। एसपी को अवैध शराब की बिक्री पर कड़ी निगरानी रखनी होगी।

Read More News: कोरोना वायरस के खतरे का हवाला, हाईकोर्ट की पेशी से बचे केन्द्रीय स्वास्थय सचिव, 
बताते चले कि आज मुख्यमंत्री ने शराबबंदी को लेकर स्पष्ट बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम तो शराब बंदी करना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल परिस्थिति बंद करने की नहीं है। आगे कहा कि अभी सरकार शराब नीति पर काम कर रही है। पलटवार करते हुए पूर्व सीएम रमन ने कहा कि अगर आप शराब बन्द नहीं कर सकते हैं सदन में एक बार मे घोषणा कर दें।

Read More News: कोरोना वायरस: शर्टलेस अवतार में दिखे सलमान खान, तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हमारी सभ्यता 

मुख्यमंत्री ने जवाब दिया कि अभी हमारा कार्यकाल सवा साल का हुआ है, अभी चार साल बचा है। हमें जनता से माफी मांगने में कोई शर्म नहीं हैं।

Read More News: राष्ट्रपति की अजीबोगरीब अपील, कहा- सभी महिलाएं 6-6 बच्‍चे पैदा करें, मैं करुं…

रायपुर और बलौदाबाजार में पकड़ाया अवैध शराब

होली के त्योहार के पहले रायपुर और बलौदाबाजार में पुलिस ने अवैध शराब जब्त किया। रायपुर पुलिस ने अवैध तरीके से हरियाणा से रायपुर लाई जा रही 175 पेटी शराब बरामद किया है। जिसकी कीमत करीब 20 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस देवपुरी इलाके के पास ट्रक रोककर अवैध शराब जब्त किया। ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि चलते ट्रक से एक तस्कर कूदकर फरार हो गया। इधर बलौदाबाजार में करीब 1 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब पुलिस ने जब्त की है। 2 सगे भाई इसे अवैध तरीके से बेच रहे थे। अरोपियों ने घर और दुकान में शराब छिपाकर रखा थी।

Read More News: बगैर पानी पस्त होगा पाकिस्तान, भारत ने तैयार की ये रणनीति