सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, भाजपा केवल ध्रुवीकरण करती है, बताए हिंदुओें के लिए क्या किया? अब तो शहरी जनता ने भी नकारा | CM Bhupesh Baghel's big statement, BJP only polarizes, tell what did the Hindus do? Now the urban people also rejected

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, भाजपा केवल ध्रुवीकरण करती है, बताए हिंदुओें के लिए क्या किया? अब तो शहरी जनता ने भी नकारा

सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान, भाजपा केवल ध्रुवीकरण करती है, बताए हिंदुओें के लिए क्या किया? अब तो शहरी जनता ने भी नकारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 25, 2019/9:27 am IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल नगरीय निकाय चुनाव में जीत के बाद आज भाजपा पर सीधा हमला किया, सीएम ने कहा कि भाजपा केवल ध्रुवीकरण की राजनीति करती है, भाजपा बताए कि आखिर हिंदुओं के लिए क्या किया? सीएम ने कहा कि भाजपा अपने को शहरी पार्टी मानती है जिसे शहरी जनता ने भी नकार दिया है।

ये भी पढ़ें :  19 दिसंबर को हेमंत सोरेन लेंगे सीएम पद की शपथ, मुख्यमंत्री भूपेश बघ…

सीएम भूपेश बघेल निकाय चुनावों में ​जीत के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि रायपुर में तीसरी बार कांग्रेस ने जीत हासिल की है, सभी निगमों में कांग्रेस की बढ़त हुई है, रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में भी हमें बढ़त मिली है, नेता प्रतिपक्ष के क्षेत्र में भी कांग्रेस की जीत हुई है। अब मेयर का चुनाव पार्षद करेंगे, जहां सर्वसम्मति से कांग्रेस पार्षद अपना महापौर और अध्यक्ष चुनेंगे। हार वाली जगहों की समीक्षा करेंगे।

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 27 से, राहुल गांधी समेत ये दिग्गज न…

सीएम ने इस दौरान बताया कि 27 दिसम्बर से आदिवासी नृत्य महोत्सव में मुख्य अतिथि राहुल गांधी होंगे। सीएम ने इस दौरान यह भी बताया कि विकास कार्यों के लिए DPR तैयार है, 128 कार्यों के लिए DPR बनाया गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uVazOmNXG2Y” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>