CM भूपेश बघेल का मिशन असम जारी, आज भी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित | CM Bhupesh Baghel's mission continues in Assam, will address workers even today

CM भूपेश बघेल का मिशन असम जारी, आज भी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

CM भूपेश बघेल का मिशन असम जारी, आज भी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : February 18, 2021/2:03 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे पर है। बुधवार को सीएम भूपेश असम के राहा और बोको में आयोजित बूथ स्तर प्रशिक्षण शिविर में शामिल हुए। सीएम बघेल ने असम कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव जीतने के कई टिप्स दिए।

Read More News: बड़ी राहत, छत्तीसगढ़ के दो जिले कोरोना मुक्त, 5 जिलों में बुधवार को नहीं मिले 1 भी मरीज

वहीं आज भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। बता दें कि असम में विधानसभा चुनाव होने को हैं। वहीं जीत के लिए कांग्रेस आलाकमान ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के अलावा नेताओं के बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। जीत की रणनीति बनाने के लिए लगातार असम का दौरा कर रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी विकास उपाध्याय असम में चुनावी घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं।

Read More News: सीधी बस हादसे में मृतक महिला की बेटी ने लौटाया 7 लाख का चेक, सीएम शिवराज से की नौकरी की

बुधवार को ट्रेनिंग प्रोग्राम में मुख्यमंत्री ने कहा कि बूथ जितना मजबूत होगा हमारी जीत उतनी होगी। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में बूथ स्तर पर कांग्रेस मजबूत थी, जिसके कारण 15 साल की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने में कामयाब हुए। असम में 20 लाख से ज्यादा साहू, सतनामी, निषाद एवं आदिवासी समाज के लोग रहते है और ये सब चाय बागानों में मजदूरी का कार्य करते हैं। जिनकी 20 विधानसभा में संख्या ज्यादा है। इन्ही लोगों को कांग्रेस के पक्ष में प्रभावित करने छत्तीसगढ़ के 55 कलाकार असम गए है।

Read More News: बलौदा बाजार में त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस का स्वागत, सर्व समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में की शिरकत

 
Flowers