सीएम भूपेश असम के अभयपुरी साउथ, पाठशाला टाउन में करेंगे जनसभा, शाम 7 बजे लौटेंगे राजधानी | CM Bhupesh will hold a public meeting in Assam's Abhaypuri South, Pathshala Town, will return to the capital at 7 pm

सीएम भूपेश असम के अभयपुरी साउथ, पाठशाला टाउन में करेंगे जनसभा, शाम 7 बजे लौटेंगे राजधानी

सीएम भूपेश असम के अभयपुरी साउथ, पाठशाला टाउन में करेंगे जनसभा, शाम 7 बजे लौटेंगे राजधानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 4, 2021/1:04 am IST

रायपुर। असम में अंतिम चरण के मतदान के लिए, कांग्रेस अधिकतम सीटों पर जीत हासिल करने की पुरजोर कोशिश कर रही है। असम चुनाव का तीसरा चरण 6 अप्रैल को 12 जिलों और 40 निर्वाचन क्षेत्रों में होगा।

पढ़ें- स्कूल के 6 शिक्षक, 7 बच्चे सहित कुल 13 लोग कोरोना प…

अंतिम चरण के मतदान से पहले सीएम भूपेश बघेल पूरी ताकत झोंक रहे हैं। चुनाव प्रचार अभियान की इस कड़ी में सीएम बघेल आज 2 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम बघेल अभयपुरी साउथ, पाठशाला टाउन जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम बघेल शाम 7 बजे रायपुर लौटेंगे।

पढ़ें- CG Lockdown: छत्तीसगढ़ में कोरोना की दूसरी लहर, राय

इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने शनिवार को बरपेटा, हाटपारा बाजार, अभ्यापुरी में रोड शो किया और कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की अपील की।

पढ़ें- कोरोना…डरना जरूरी है! खतरनाक होती दिख रही है कोरो…

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमने अपना सभी चुनावी वादा पूरा किया है। असम में सरकार बनते ही कांग्रेस ने जो 5 गारंटी की बात कही है उसे पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि असम के पहले और दूसरे चरण में भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया है, तीसरे चरण में भी भाजपा की करारी शिकस्त होने वाली है।

 
Flowers