सीएम शिवराज सिंह ने की समीक्षा बैठक, रबी फसल के उपार्जन और कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जारी किए ये निर्देश...देखिए | CM issued a review meeting, directions issued for the procurement of Ravi crop and prevention of corona infection

सीएम शिवराज सिंह ने की समीक्षा बैठक, रबी फसल के उपार्जन और कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जारी किए ये निर्देश…देखिए

सीएम शिवराज सिंह ने की समीक्षा बैठक, रबी फसल के उपार्जन और कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जारी किए ये निर्देश...देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 27, 2020/10:22 am IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान सीएम ने रवि की फसल के उपार्जन को लेकर समीक्षा बैठक की। वहीं बैठक में कोरोनावायरस के मद्देनजर पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम के साथ फसल खरीदी के निर्देश ​दिए, सीएम ने चल कटाई के लिए आने वाले हार्वेस्टर के ड्राइवर की स्क्रीनिंग के भी निर्देश दिए और फसल कटाई भंडारण और फसल बेचने को लेकर किसानों को पर्याप्त व्यवस्था करने के लिए भी निर्देश जारी किए।

ये भी पढ़ें: एम्स में भर्ती कोरोना मरीजों की स्थिति सामान्य, सीएम बघेल ने डायरेक्टर को फोन कर जाना हाल-चाल

वहीं कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में पूरी क्षमता से टेस्ट और उपचार का कार्य करने को कहा। मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस को लेकर स्थिति जानी, खासकर इंदौर की स्थिति पर विशेष रूप से ध्यान दिया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि टेस्टिंग किट की संख्या बढ़ाने और टेस्ट की क्षमता बढ़ाने को लेकर भी निर्देश जारी किए, उन्होने अधिकारियों की टीम को अलग से निगरानी करने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें: निगम ने तीन बड़े शॉपिंग मॉल से किया करार, अब लोगों कोे आसानी से मिल…

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 25 तक पहुंच गई है, वहीं इनमें से आधे मरीज इंदौर से हैं, जिनमें से आज 4 नए मरीज मिले हैं, मध्यप्रदेश में अब तक 2 मरीजों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: लॉक डाउन के दौरान देशभर में 5 करोड़ जरूरतमंदों को भोजन कराएगी बीजेप…

 

 
Flowers