रविदास जयंती के जागृति समारोह में पहुंचे सीएम कमलनाथ, 3 हजार करोड़ के विकास कार्यो का किया शुभारंभ | CM Kamal Nath arrives at Ravidas Jayanti's awakening ceremony 3 thousand crore development works inaugurated

रविदास जयंती के जागृति समारोह में पहुंचे सीएम कमलनाथ, 3 हजार करोड़ के विकास कार्यो का किया शुभारंभ

रविदास जयंती के जागृति समारोह में पहुंचे सीएम कमलनाथ, 3 हजार करोड़ के विकास कार्यो का किया शुभारंभ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : February 9, 2020/10:23 am IST

सागर। रविदास जयंती के अवसर पर जागृति समारोह में शामिल होने मुख्यमंत्री कमलनाथ रविवार को सागर पहुंचे, पीटीसी मैदान में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में सीएम ने 3 हजार करोड़ के विकास कार्यो का शुभारंभ किया। सागर में बने नए कलेक्टरेट भवन और स्मार्ट सिटी के कंट्रोल कमांड सेंटर के लोकार्पण के साथ ही सागर लाखा बंजारा झील के उन्न्यायन के काम का भी सीएम ने एक साथ शुभारंभ किया,कार्यक्रम में संत रविदास के अनुयायियों और संतों का सम्मान किया गया, सीएम कमलनाथ के साथ मंच पर प्रभारी मंत्री ब्रजेन्द्र राठौर, हर्ष यादव, गोविंद राजपूत और लखन घनघोरिया मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने पर फैसला पंचों का, कहा- देना होगा 5 लाख, नवदंपति को क…

अपने उद्बोधन में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि में अपने कामों का हिसाब दूंगा,अभी तो 15 महीने भी सरकार को नहीं हुए हैं और बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े करती है,15 वर्षो की शिवराज सरकार ने प्रदेश कंगाल कर दिया था ।

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना के मेजर ने बनाया दुनिया का पहला ‘बैलिस्टिक हेलमेट’, नही…

केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुंह चलाने में और सरकार चलाने में अंतर होता है, इस समय देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है और किसान आत्महत्या कर रहे हैं। लोगो का ध्यान इस मुद्दों से हटाने के लिए नागरिकता संसोधन कानून लेकर आए हैं। कमलनाथ ने कहा कि हम सौ रुपये में सौ यूनिट बिजली दे रहे हैं। किसानों का कर्ज माफ़ जरूर होगा, सागर के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि आने वाले समय मे सागर की सूरत बदल जाएगी फिर जनता ही हमारे काम का आंकलन करें।

 
Flowers