सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा में आज चुनावी सभा करेंगे, इधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नामांकन दाखिल करेंगे | CM Kamal Nath will election meetings in Chhindwara today, BJP state president will nominate nomination

सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा में आज चुनावी सभा करेंगे, इधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नामांकन दाखिल करेंगे

सीएम कमलनाथ छिंदवाड़ा में आज चुनावी सभा करेंगे, इधर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नामांकन दाखिल करेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : April 8, 2019/2:51 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में सियासी दिग्गजों ने भी प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम कमलनाथ आज छिंदवाड़ा में लोकसभा प्रत्याशी नकुलनाथ के लिए करेंगे प्रचार। तो दिग्विजय सिंह भोपाल में स्थानीय कार्यक्रम और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक करेंगे। साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली और यूपी दौरे पर रहेंगे।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी की आज 3 राज्यों में 4 रैलियां, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पश्चिमी यूपी के दौरे पर

वहीं मध्यप्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह आज जबलपुर लोकसभा सीट से नामांकन भरेंगे। जिसमें रोड शो के साथ शक्ति प्रदर्शन होगा। रैली में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल होंगे। और राकेश सिंह के पक्ष में माहौल बनाएंगे। जहां उनका सामना कांग्रेस के विवेक तन्खा से होना है।

ये भी पढ़ें:बीजेपी आज जारी करेगी घोषणा पत्र, पीएम मोदी समेत कई नेता रहेंगे मौजूद

जबलपुर में 29 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में प्रदेश के पहले चरण में वोटिंग से पहले बीजेपी और कांग्रेस महाकौशल के वोटर्स को साधने में जुटे है। सियासी हलचल के अलावा जबलपुर से रक्षा क्षेत्र से जुड़ी एक अहम खबर है, जहां की गन कैरिज फैक्ट्री में बनी स्वदेशी बोफोर्स यानि धनुष तोप की पहली खेप में 6 धनुष तोप सेना को सुपुर्द की जाएगी। ये तोप सेना के बेड़े में शामिल होते ही रक्षा प्रणाली को मजबूत करेंगी।

 
Flowers