सीएम कमलनाथ करेंगे कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात, मध्यप्रदेश की सियासी हलचल पर होगी चर्चा | CM Kamal Nath will meet Congress high command Discussion on the political movement of Madhya Pradesh

सीएम कमलनाथ करेंगे कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात, मध्यप्रदेश की सियासी हलचल पर होगी चर्चा

सीएम कमलनाथ करेंगे कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात, मध्यप्रदेश की सियासी हलचल पर होगी चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 9, 2020/1:50 am IST

भोपाल । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह दिल्ली के दौरे पर हैं। सोमवार 9 मार्च को सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह आलाकमान से मुलाकात कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के शो में हंगामा, लोगों ने मंच पर फेंके पत्थर तो भड़क उठ…

इस मुलाकात में मध्यप्रदेश की सियासी हलचल पर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा राज्यसभा के उम्मीदवारों के नामों पर भी बातचीत हो सकती है।

ये भी पढ़ें- महिला दिवस विशेष : श्रेया को दिखती है बस ‘सांड की आंख’, छोटी उम्र म…

बता दें कि मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में राज्यसभा चुनाव से पहले हॉर्स ट्रेडिंग के मामले को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं, लापता​ विधायक बिसाहूलाल सिंह भोपाल पहुंचे और सीएम कमलनाथ से मुलाकात की। सीएम हाउस में बैठक के बाद बिसाहूलाल सिंह ने IBC24 से बात करते हुए बताया कि मैं नाराज था, इसलिए चला गया था। मैं तीरथ करने गया था और नाराजगी के चलते मोबाइल जानबूझकर बंद कर दिया था। बेटे से मेरी रोज बात होती थी। सबसे सीनियर होने के कारण मंत्री बनाया जाना चाहिए, लेकिन अब कोई नाराजगी नहीं है। अब क्षेत्र में विकास होगा। हालांकि शिवराज सिंह, नरोत्तम मिश्रा से संबंध जरूर हैं, लेकिन बीजेपी से कोई सम्पर्क नहीं हुआ है। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री निवास में मंत्री प्रदीप जयसवाल, वित्त मंत्री तरुण भनोट, कुणाल चौधरी, विधायक प्रवीण पाठक पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, मंत्री कमलेश्वर पटेल मंत्री हनी बघेल और विधायक आरिफ मसूद मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बच्चेदानी का ऑपरेशन कराने पहुंची महिला की निकाली किडनी, परिजनों ने …

वहीं, बैठक के बाद मंत्री जीतू पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सारे विधायक कमलनाथ जी के साथ हैं। शिवराज सिंह और बीजेपी के षड़यंत्र का पर्दाफाश हुआ है। गौरतलब है कि लापता कांग्रेस विधायक बिसाहूलाल सिंह रविवार को बेंगलुरु से पर्यटन मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल के साथ इंदौर पहुंचे थे। इसके बाद बिसाहूलाल और मंत्री हनी बघेल सीएम कमलनाथ से मुलाकात करने भोपाल रवाना हुए।

ये भी पढ़ें- बेडरूम में ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी 17 वर्षीय लड़की, मां के आते ही खिड…

इस दौरान मंत्री बाला बच्चन ने भी बिसाहू लाल से एयरपोर्ट पर मुलाकात की। इसके बाद बाला बच्चन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिसाहूलाल सिंह के बाद दोनों विधायक भोपाल पहुंचेंगे। सीएम के संपर्क में है दोनों विधायक। आज ही दोनों की सीएम कमलनाथ से मुलाकात होगी। सरकार को अस्थिर करने की कोशिश नाकामयाब हो गई है। कांग्रेस की सरकार मध्यप्रदेश में 5 साल चलेगी औरआगे के सभी चुनाव में हमारी ही जीत होगी।