17 जून को पूरे होंगे सीएम कमलनाथ के कार्यकाल के 6 महीने, जानिए कांग्रेस की क्या है तैयारी | CM Kamal Nath's tenure will be completed on June 17, know what the Congress is preparing

17 जून को पूरे होंगे सीएम कमलनाथ के कार्यकाल के 6 महीने, जानिए कांग्रेस की क्या है तैयारी

17 जून को पूरे होंगे सीएम कमलनाथ के कार्यकाल के 6 महीने, जानिए कांग्रेस की क्या है तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : June 16, 2019/12:31 pm IST

भोपाल। 17 जून को कमलनाथ बतौर मुख्यमंत्री 6 महीने पूरे कर रहे हैं। 6 महीने के कार्यकाल को भुनाने के लिए कांग्रेस सरकार के मंत्री और सीनियर नेता पूरे प्रदेश में जनता के बीच जाकर मीडिया के माध्यम से रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। कमलनाथ सरकार के 6 महीने के कार्यकाल को बीजेपी बड़ा मुद्दा बना रही है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने 19 जून को बुलाई सर्वदलीय बैठक, एक राष्ट्र एक चुनाव पर हो सकती 

कमलनाथ सरकार के 17 जून को 6 महीने पूरे होने पर प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा लिए जनहितैषी निर्णयों से अवगत कराएगी। कांग्रेस सरकार के 6 महीने पूरे होने के उपलक्ष्य में सरकार की उपलब्धियां जनता को बताने के लिए प्रदेश के सभी जिलों में प्रभारी मंत्रियों, विधायकों, वरिष्ठ नेताओं और प्रदेश प्रवक्ता एक साथ पत्रकारवार्ता का आयोजन करेंगे। कांग्रेस की माने तो कमलनाथ सरकार के 6 महीने बड़ी उपलब्धियों से भरे है।

ये भी पढ़ें: भाजपा कार्यसमिति की बैठक खत्म, राज्य सरकार के खिलाफ कई मुद्दों पर बनी रणनीति

वहीं कमलनाथ सरकार के 6 महीने पूरे होने पर सरकार के खिलाफ बीजेपी बड़े आंदोलन की तैयारी में है सरकार में बच्चियों की असुरक्षा को लेकर बीजेपी ने सरकार के 6 महीने पूरे होने से ठीक एक दिन पहले बेटी बचाओ अभियान शुरू किया। वहीं किसान, आदिवासी और बिजली पर भी बीजेपी सरकार को घेरने की तैयारी में है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s2_yjnmBcEs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers