राजनीतिक घमासान के बीच सीएम कमलनाथ का ट्वीट, विपक्ष से सरकार का सहयोग करने की अपेक्षा | CM Kamal Nath's tweet between political gossip, expect government to cooperate with opposition

राजनीतिक घमासान के बीच सीएम कमलनाथ का ट्वीट, विपक्ष से सरकार का सहयोग करने की अपेक्षा

राजनीतिक घमासान के बीच सीएम कमलनाथ का ट्वीट, विपक्ष से सरकार का सहयोग करने की अपेक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : July 25, 2019/7:15 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह ने ट्वीट कर विपक्ष से सरकार का सहयोग करने की अपेक्षा की है। राजनीतिक उठापटक के बीच सीएम ने अपने ट्वीट में कहा है कि हम प्रदेश को विकास की दृष्टि से देश में शीर्ष पर ले जाना चाहते हैं। हम प्रदेश के विकास का एक नया नक़्शा बनाना चाहते हैं। प्रदेश हित हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

read more : हाईकोर्ट का आईजी को निर्देश, सीएसपी के खिलाफ मामले की करें जांच, रिकवरी एजेंट की तरह काम करने का है आरोप

इसके साथ ही उन्होने कहा कि हम प्रदेश को दलगत राजनीति में बांटना नहीं चाहते हैं। हम विपक्ष से भी शुरू से यही अपेक्षा कर रहे हैं कि वो सकारात्मक राजनीति करें। सकारात्मक राजनीति करते हुए प्रदेश के विकास में हमें सहयोग करें। हमें जनादेश मिला है, विपक्ष उसका सम्मान करे। हम अभी भी विपक्ष से प्रदेश हित में, प्रदेश के विकास के लिये सहयोग की उम्मीद और अपेक्षा करते हैं।

read more: सेब खाने के फायदे तो सुने होंगे अब इसके खतरनाक पहलू को भी जानिए

बता दें एक तरफ जहां सीएम कमलनाथ के मंत्री भाजपा को चुनौती देते फिर रहे है कि भाजपा में हिम्मत है तो सरकार तोड़ के दिखाए तो वहीं दूसरी ओर सीएम कमलनाथ का भाजपा से सहयोग की अपेक्षा कर रहे हैं। जाहिर है कि प्रदेश मे गर्म हुई राजनीति के बीच सीएम ने मामले को ठंडा करने की कोशिश की है।

 

 
Flowers