CM कमलनाथ का बड़ा ऐलान, एक से अधिक खातेदार किसानों का कर्जा माफ करने जा रही सरकार | CM Kamalnath says Govt going to waive debt of farmers with more than one account

CM कमलनाथ का बड़ा ऐलान, एक से अधिक खातेदार किसानों का कर्जा माफ करने जा रही सरकार

CM कमलनाथ का बड़ा ऐलान, एक से अधिक खातेदार किसानों का कर्जा माफ करने जा रही सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 15, 2019/8:40 am IST

विदिशा। करोड़ों की विकास कार्यों की सौगात देने विदिशा पहुंचे सीएम कमलनाथ ने किसानों को बड़ी राहत देते हुए कर्ज माफी का ऐलान किया है। सीएम कमलनाथ ने कहा है कि एक से अधिक खातेदार किसानों का भी सरकार कर्ज माफी करेगी।

Read More News:शिवराज सिंह चौहान बोले- बेहद खराब है हॉस्टल की हालत, नहीं हो सरकारी…

सीएम ने विदिशा में 177 करोड़ 38 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी है। सीएम ने नए जिला अस्पताल का लोकापर्ण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें ऐसा प्रदेश सौंपा गया जहां महिलाओं पर अत्याचार होने के मामले में नंबर बन था। जिसे हमारी सरकार ने सुधारने का काम किया है। हमें तिजौरी खाली सौंपी गई। फिर भी हमने विकास की गति को थमने नहीं दिया।

Read More News:नगरीय निकाय चुनाव के लिए उम्मीदवार चयन का कांग्रेस ने बनाया फार्मूल…

उन्होंने कहा कि शिक्षा का क्षेत्र मेरे लिए सबसे चिंता का विषय है। अच्छी शिक्षा नहीं मिलने से आज हमारा नौजवान इंटरव्यू नहीं निकाल सकता। इसे सुधारना हैं। सीएम कमनलाथ ने घोषणा है कि मेरे मित्र स्व.माधवराव सिंधिया के नाम पर नवीन जिला अस्पताल का नाम रखा गया है। विदिशा का नवीन जिला अस्पताल स्व.माधवराव सिंधिया के नाम से जाना जाएगा।

Read More News:भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मंत्रिमंडल क…