इस राज्य के CM ने खुद को किया क्वारंटाइन, सील किया गया सीएम ऑफिस, 5 कर्मचारियों में कोरोना की पु​ष्टि | CM of this state quarantined himself, sealed CM office, corona confirmed in 5 employees

इस राज्य के CM ने खुद को किया क्वारंटाइन, सील किया गया सीएम ऑफिस, 5 कर्मचारियों में कोरोना की पु​ष्टि

इस राज्य के CM ने खुद को किया क्वारंटाइन, सील किया गया सीएम ऑफिस, 5 कर्मचारियों में कोरोना की पु​ष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : July 10, 2020/4:38 pm IST

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। बीते शुक्रवार को येदियुरप्पा के कार्यालय सह आवास ‘कृष्णा’ को सील कर दिया गया है। दरअसल, सीएम के इस कार्यालय में 5 कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके बाद सैनेटाइजेशन वर्क के लिए कार्यालय को 5 दिनों के लिए सील कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: Vikas Dubey Encounter पर STF ने जारी किया बयान, ‘रास्ते में गाय-भैस…

कार्यालय में 5 कर्मियों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद सीएम येदियुरप्पा ने खुद होम क्वारंटाइन में रहने का फैसला लिया है। एक बयान में येदियुरप्पा ने कहा कि मैं आज से अगले कुछ दिनों तक घर से ही काम करूंगा क्योंकि कार्यालय सह आवास कृष्णा के कुछ कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। येदियुरप्पा ने कहा कि वह जरूरी दिशानिर्देश और सलाह ऑनलाइन ही देंगे।

ये भी पढ़ेंः जनता कर्फ्यू की तर्ज पर आज रात 10 बजे से 3 दिनों तक लॉकडाउन, योगी स…

येदियुरप्पा ने लोगों से अपील की है कि वह कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए जरूरी दिशानिर्देश का पालन करें, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री कार्यालय सह आवास कृष्णा को संक्रमण मुक्त करने के लिए बंद किया गया था क्योंकि यहां तैनात एक पुलिस कॉन्स्टेबल का रिश्तेदार संक्रमित पाया गया था।

ये भी पढ़ेंः गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद बोले एडीजी, ‘जवानों की शहादत…