पुलिस कर्मियों पर हमले से नाराज हुए सीएम शिवराज, बोले- "कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा! | CM Shivraj, angered by the attack on police personnel, said - "Pigeon" or "Kachori", no one will be spared!

पुलिस कर्मियों पर हमले से नाराज हुए सीएम शिवराज, बोले- “कबूतर” हो या “कचौड़ी”, किसी को बख्शा नहीं जाएगा!

पुलिस कर्मियों पर हमले से नाराज हुए सीएम शिवराज, बोले- "कबूतर" हो या "कचौड़ी", किसी को बख्शा नहीं जाएगा!

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 7, 2020/6:22 am IST

भोपाल। गश्त के दौरान 2 पुलिस कर्मियों पर हमले के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा है कि कबूतर हो या कचौड़ी किसी को बख्शा नहीं जाएगा। भोपाल में पुलिस पर हुए हमले से मुख्यमंत्री काफी नाराज है।

ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना से फिर हुई 3 लोगों की मौत, जिले मे…

वहीं कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार एक्शन में आ गई है, जिसके बाद यह साफ किया गया है कि कोरोना छिपाने और जांच में सहयोग नहीं करने पर अपराध माना जाएगा, ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासनिक अधिकारियों को आदेशों का कड़ाई से पालन करने के निर्देश ​दिए है।

ये भी पढ़ें: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत आज करेंगे पीडीएस दुकानों का…

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि लॉकडाउन के बावजूद इतवारा इलाके में लोग घरों के बाहर निकले हुए हैं, सूचना के आधार पर तलैया थाने की टीम इलाके में लोगों को समझाने पैदल गश्त पर पहुंची तो इलाके के 2 बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया। हमला करके दोनों आरोपी फरार हो गए, पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: अधिक कीमत पर सामान बेचने पर कार्रवाई, किराना स्टोर …

 
Flowers