सीएम शिवराज ने प्रद्युम्न लोधी को खिला दी मिठाई, अब आधिकारिक ऐलान होना बाकी, मंत्री पद देने की अटकलें | CM Shivraj fed sweets to Pradyuman Lodhi, now official announcement is yet to be made

सीएम शिवराज ने प्रद्युम्न लोधी को खिला दी मिठाई, अब आधिकारिक ऐलान होना बाकी, मंत्री पद देने की अटकलें

सीएम शिवराज ने प्रद्युम्न लोधी को खिला दी मिठाई, अब आधिकारिक ऐलान होना बाकी, मंत्री पद देने की अटकलें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 12, 2020/8:19 am IST

भोपाल। कांग्रेस के एक और विधायक प्रद्युम्न लोधी भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न लोधी भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। ऐसी अटकलें भी हैं कि उन्हें मंत्री पद भी दिया जा सकता है। लोधी उमा भारती के करीबी माने जाते हैं। उमा भारती की मौजूदगी में लोधी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।

पढ़ें- अमेरिका में कोरोना से 1.34 लाख लोगों की मौत, अब ट्रंप ने भी पहना मास्क, शुक्र…

पढ़ें- राहुल गांधी फिर से संभाले कांग्रेस की कमान, छाया वर्मा बोलीं- उनके पास पार्टी चलाने का लंबा अनुभव

बता दें लोधी ने आज सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात भी की है। शिवराज ने उन्हें मिठाई खिलाकर उनका स्वागत भी किया ये तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही है। शिवराज से मुलाकात की इन तस्वीरों से लोधी के बीजेपी प्रवेश की अटकलों पर मुहर लगती दिख रही है। हालांकि लोधी ने मीडिया के सामने इसका आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन लोधी अगर बीजेपी में शामिल होते हैं तो उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए ये एक बड़ा झटका साबित होगा।

पढ़ें- बड़ा फैसला, राजधानी में आज टोटल लॉकडाउन, दुकानें, संस्थानों के साथ .

उधर दूसरी ओर  कैबिनेट विस्तार के 10 दिन बाद एमपी में आज शिवराज सिंह चौहान मंत्रियों को विभाग बांटेंगे। दिल्ली से भोपाल तक इसे लेकर 10 दिनों से माथापच्ची जारी थी। विभाग बंटवारे को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान 2 दिन जाकर दिल्ली में भी रहे लेकिन बात नहीं बनी थी। उन्होंने शनिवार को ग्वालियर में ऐलान किया है कि रविवार को विभागों का बंटवारा हो जाएगा।

पढ़ें- 3 पुलिसकर्मी, 7 निगमकर्मी और एक मीडिया संस्थान के 16 कर्मचारी कोरोन..

दरअसल, 10 दिन तक पेंच इसलिए फंसा हुआ था कि विभागों पर सिंधिया खेमे के साथ सहमति नहीं बन पा रही थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया चाहते हैं कि शासन के दमदार विभाग उनके लोगों के पास रहे। साथ ही कमलनाथ की सरकार के दौरान उनके लोगों के पास जो विभाग थे, वह भी बना रहा। इसी को लेकर पेंच फंसा हुआ था। बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व के लोग लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया से बात कर रहे थे।

 

 
Flowers