सीएम शिवराज ​बोले- जमातियों और उनके संपर्क में आने वालों के खिलाफ FIR, अपील के बावजूद बाज नहीं आ रहे कुछ लोग | CM Shivraj Singh Chauhan order to FIR agaisnt tablighi jamaat Persons

सीएम शिवराज ​बोले- जमातियों और उनके संपर्क में आने वालों के खिलाफ FIR, अपील के बावजूद बाज नहीं आ रहे कुछ लोग

सीएम शिवराज ​बोले- जमातियों और उनके संपर्क में आने वालों के खिलाफ FIR, अपील के बावजूद बाज नहीं आ रहे कुछ लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 10, 2020/12:58 pm IST

भोपाल: भारत में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, हालात को देखते हुए कई राज्य की सरकार ने लॉक डाउन आगे बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। इसी बीच मध्यप्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। सीएम शिवराज सिंह ने कहा है कि बार-बार अपील करने के बाद भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते तबलीगी जमात और इनके संपर्क में आए हुए लोग के खिलाफ प्रशासन ने एफआईआर दर्ज किया है।

Read More: राजधानी में अनूठी मुहिम, सेंट मशीन से राहगीरों को किया जा रहा सेनिटाइज.. देखिए वीडियो

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा है कि कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन अब सख्त रवैय्या अपनाने के लिए मजबूर है। तबलीगी जमात और इनके संपर्क में आए हुए कई लोगों के खिलाफ सरकार ने एफआईआर दर्ज की है और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। जानबूझकर जानकारी छिपाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया है। अगले आदेश तक मध्यप्रदेश में सभी सामूहिक आयोजनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

Read More: फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस हिना खान, ये है रोने की वजह..देखिए वीडियो

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में अब तक 393 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है, जिनमें से 37 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, मध्यप्रदेश के हॉट स्पॉट इंदौर की बात करें तो यहां अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: सुनहरा मौका: सिर्फ इंटरव्यू देकर पाएं सरकारी नौकरी, सैलरी 1,77,000 रुपए प्रति माह