मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 500 साल का नेता, कहा- महायज्ञ की आज पूर्णाहुति हुई है.. | CM Shivraj told PM Narendra Modi the leader of 500 years, said - Mahayagna has been completed today

मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 500 साल का नेता, कहा- महायज्ञ की आज पूर्णाहुति हुई है..

मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 500 साल का नेता, कहा- महायज्ञ की आज पूर्णाहुति हुई है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 5, 2020/12:32 pm IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 500 साल का नेता बताया है। सीएम ने कहा है कि देश ने एक दशक के नेता देखे हैं। एक शताब्दी के नेता भी देखे हैं। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच शताब्दी यानी पांच सौ सालों के नेता बन गए हैं।

Read More News: बौखलाए ओवैसी! कहा- राम मंदिर की आधारशिला रखकर पीएम मोदी ने किया उल्लंघन, यह लोकतंत्र-धर्मनिरपेक्षता की हार और जीत है हिंदुत्व की

नरेंद्र मोदी ने कुशल नेतृत्व से न सिर्फ पांच सौ सालों का विवाद समाप्त किया। बल्कि रामलला के भव्य मंदिर निर्माण का मार्ग भी प्रशस्त कर दिया है। ये सब मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति और भगवान श्रीराम की कृपा से ही संभव हुआ है।

Read More News: परमाणु बम जैसा धमाका, बेरुत में 10 किमी तक सब तबाह, मौत की गिनती नहीं.. देखिए वीडियो

मंदिर निर्माण का ये पुनीत कार्य मोदी के शुभ हाथों से ही कराने की अदभुत प्रभु कृपा के हर साक्षी बने। ये हमारा सौभाग्य है। उन्होंने कहा कि पांच सौ साल के महायज्ञ की आज पूर्णाहुति हुई है और जो कहते थे कि बीजेपी के लिए राममंदिर चुनावी मुद्दा है। उनको भी आज जवाब मिल गया है।

Read More News: CM योगी बोले- यह मंदिर दुनिया में भारत की यश और कीर्ति के साथ-साथ श्रीराम की महानता का प्रतीक होगा