सीएम शिवराज आज शाम कोरोना पर करेंगे समीक्षा बैठक, इन कार्यक्रमों में भी करेंगे शिरकत | CM Shivraj will hold a review meeting on Corona this evening

सीएम शिवराज आज शाम कोरोना पर करेंगे समीक्षा बैठक, इन कार्यक्रमों में भी करेंगे शिरकत

सीएम शिवराज आज शाम कोरोना पर करेंगे समीक्षा बैठक, इन कार्यक्रमों में भी करेंगे शिरकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 18, 2021/6:20 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। सीएम शिवराज आज शाम 4 बजे सीएम हाउस में पौधारोपण करेंगे। वहीं शाम 4.30 बजे सीएम हाउस में कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक भी करेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर ग्रुप के साथ समीक्षा बैठक होगी। 

पढ़ें- देश में कोरोना की बड़ी छलांग, 2.61 लाख नए पॉजिटिव केस, 1501 की मौत, 1.38 लाख मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज

इन जिलो में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए इंदौर, उज्जैन, रतलाम, देवास, भोपाल सहित 51 जिलों में कोरोना कर्फ्यू की अवधि सात से आठ दिन बढ़ा दी गई है। जहां संक्रमण अधिक है वहां 27 अप्रैल तक कर्फ्यू रहेगा। हालांकि इंदौर में 26 की सुबह तक ही लाकडाउन रहेगा। इंदौर में कोरोना की संक्रमण दर 18 फीसद, हर दिन 1600 से अधिक पाजिटिव केस।

पढ़ें- एडोब के सह-संस्थापक और पीडीएफ के जनक ‘चार्ल्स गेश्क…

अस्पतालों में इतने मरीज है कि पैर रखने की जगह नहीं। ऐसे हालात देखते हुए आपदा प्रबंधन समूह ने इंदौर शहर और जिले के सभी नगरीय निकायों में एक सप्ताह का कोरोना कर्फ्यू और लाकडाउन बढ़ा दिया है।

पढ़ें- राहुल गांधी ने राजधानी हॉस्पिटल में आगजनी की घटना प…

इसमें 19 से 23 अप्रैल तक प्रशासन ने कर्फ्यू घोषित किया है, जबकि 24 और 25 अप्रैल को शनिवार-रविवार का पूर्व घोषित लाकडाउन पहले से चला आ रहा है।

 

 

 
Flowers