लड़कियां जेब में रखा करें चाकू, जरूरत पड़े तो मार देना, चिंता करने की जरूरत नहीं, योगी सरकार के मंत्री ने दी नसीहत | cm yogi adityanath minister manohar lal panth statement girls should keep knife in their pockets

लड़कियां जेब में रखा करें चाकू, जरूरत पड़े तो मार देना, चिंता करने की जरूरत नहीं, योगी सरकार के मंत्री ने दी नसीहत

लड़कियां जेब में रखा करें चाकू, जरूरत पड़े तो मार देना, चिंता करने की जरूरत नहीं, योगी सरकार के मंत्री ने दी नसीहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 20, 2020/2:40 pm IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ और रेप की वारदातें लगातार बढ़ते जा रही है। वहीं दूसरी ओर सरकार लगातार ​दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का दावा कर रही है। इसी बीच राज्य के श्रम राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ ने युवतियों को ऐसी नसीहत दे दी है, जिसे लेकर बवाल मच गया है। दरसअल एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मनोहर लाल पंथ ने लड़कियों को नसीहत दी है कि जेब में एक छोटा चाकू भी रखा करें। अगर कभी जरुरत पड़े तो बिना डरे डटकर मार देना। कोई चिंता नहीं करना, भगवान सब ठीक करवा देंगे।

Read More: पीएम मोदी ने की देशवासियों से अपील, लॉकडाउन खत्म हुआ है कोरोना नहीं, ये समय लापरवाह होने का नहीं

मिली जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश में बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए ‘शक्ति मिशन’ लॉन्च किया है। ‘शक्ति मिशन’ के तहत ललितपुर में एक जनसभा का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में मनोहर लाल पंथ को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था। इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लड़कियों को अपनी सुरक्षा के लिए चाकू रखना चाहिए और अगर कभी जरुरत पड़े तो बिना डरे डटकर मार देना।

Read More: नक्सलियों पर भारी पड़े सुरक्षा जवान, मुठभेड़ में ढेर हुआ एक नक्सली, विष्फोट में दो जवान भी हुए घायल

इस दौरान उन्होंने भाजपा नेता ने अपने संबोधन में रानी लक्ष्मीबाई, झलकारी बाई और अवंती बाई जैसी वीरांगनाओं को भी याद किया। जब महिला सुरक्षा की बात आई तो उन्होंने विवादित बयान दे डाला।

Read More: 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए निकली बंपर भर्ती, 29 अक्टूबर तक कर सकेंगे आवेदन

 
Flowers