मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिए संकेत, छत्तीसगढ़ के बजट के लिए एक दिन का हो सकता है विधानसभा सत्र | CMBhupesh Baghel gave hints, one day assembly session may be held for Chhattisgarh budget

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिए संकेत, छत्तीसगढ़ के बजट के लिए एक दिन का हो सकता है विधानसभा सत्र

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिए संकेत, छत्तीसगढ़ के बजट के लिए एक दिन का हो सकता है विधानसभा सत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 25, 2020/10:19 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही 26 मार्च को हो सकती है। सम्भव है कि एक दिन में बजट पास करने को लेकर निर्णय लिया जा सकता है। बजट पास को लेकर गुरुवार को कार्यमंत्रणा समिति की बैठक होगी। जिसमें बजट को लेकर निर्णय लिया जा सकता है।

Read More News: भारत के लिए राहत की खबर ! आईबीसी 24 की जनता से अपील, ‘हमारे अनुशासन से 

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 3 मार्च को बजट पेश किया था। पहले होली फिर कोरोना के कारण सदन की कार्यवाही 26 मार्च तक स्थगित की गई। जिसके चलते बजट पास को लेकर सदन में अभी तक चर्चा नहीं हो पाई।

Read More News: अमेरिकी वैज्ञानिकों ने तैयार किया कोरोना वायरस का टीका
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के बजट के लिए एक दिन का विधानसभा सत्र होने के संकेत दिए हैं। उन्होंने आज संपादकों के साथ स्काइप पर चर्चा के दौरान ये बात कही। वहीं अब 26 मार्च को सम्भव है कि एक दिन में बजट पास करने को लेकर निर्णय होगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि सर्वसम्मिति से फाइनेंस बिल पास हो सकता है। मालूम होगा कि सीएम ने 31 मार्च के पहले बजट पारित होने की उम्मीद जताई है।

Read More News: कोरोना के खिलाफ एक्शन में सीएम, वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से करेंगे व

 
Flowers