सीएम की पत्नी हुई बेहोश, स्वच्छता अभियान को हरी झंडी दिखाने के दौरान बिगड़ा स्वास्थ्य | CM's wife became unconscious

सीएम की पत्नी हुई बेहोश, स्वच्छता अभियान को हरी झंडी दिखाने के दौरान बिगड़ा स्वास्थ्य

सीएम की पत्नी हुई बेहोश, स्वच्छता अभियान को हरी झंडी दिखाने के दौरान बिगड़ा स्वास्थ्य

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 14, 2019/6:48 am IST

नई दिल्ली। पटियाला से सांसद परनीत कौर सफाई अ​भियान के दौरान बेहोश हो गई। यह प्लास्टिक सफाई अभियान उनके निर्वाचन क्षेत्र में श​निवार को आयोजित किया गया था। जहां पटियाला से सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर प्लास्टिक साफ करने के लिए स्वच्छ श्रमदान अभियान को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंचीं थीं।

read more : प्रदीप जोशी पर हत्या का आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी

इसी बीच अचानक से 75 वर्षीय परनीत कौर बेहोश हो गईं। एक डॉक्टर ने बताया कि उनके ब्लड प्रेशर की जांच की गई जो ठीक पाया गया। डॉक्टर ने बताया कि अब परनीत कौर बिलकुल ठीक हैं।

read more : उपजेल से कैदियों के भागने का मामला, एक कैदी की जेल में मौत

परनीत कौर ने ट्वीट करके कहा कि उन्होंने पंजाब प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के तहत स्वच्छ श्रमदान अभियान सफलतापूर्वक शुरू किया गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘इस पहल के तहत, हम पटियाला को पॉलिथीन-मुक्त बना रहे हैं। मैं आप सभी से इस आंदोलन में शामिल होने और हमारे आसपास के वातावरण को स्वच्छ बनाने में सहयोग करने का आग्रह करती हूं।’

read more : पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, एक गिरफ्तार, दोनों पर था 5.5 लाख का ईनाम

बता दें कि इससे पहले भी सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी और पटियाला से सांसद परनीत कौर को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग के दौरान चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने परनीत कौर को लगभग 10 दिन तक पब्लिक मीटिंग से दूर रहने और आराम करने की सलाह दी थी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/tWBzxrsvafk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers