टी-20 वर्ल्ड कप में युवा ब्रिगेड को मिल सकता है मौका, टीम इंडिया के इन 5 खिलाड़ियों को ही मिलेगी जगह!

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 19 Aug 2019 10:29 PM, Updated On 19 Aug 2019 10:29 PM

नई दिल्ली: विश्व कप की ट्रॉफी हाथ से निकलने के बाद दूसरी बार भारतीय टीम की कमना संभाल रहे कोच रवि शास्त्री की नजर अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर है। इसके लिए कोच शास्त्री ने तैयारी भी शुरू कर दी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। टीम इंडिया में 5 खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी नए होंगे।

Read More: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए कवायद तेज, प्रदेश प्रभारी आज पार्टी नेताओं से करेंगे चर्चा

ऐसा इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि दूसरी बार टीम इंडिया की कमान मिलने के बाद रवि शास्त्री ने कहा था कि खिलाड़ी आने वाले दिनों की चुनौतियों से वाकिफ हैं। भारतीय खिलाड़ी किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं। हम टी-20 रैंकिंग में चौथे स्थान पर हैं क्योंकि हाल ही में हमने कोई भी टी-20 नहीं खेले हैं। इस प्रारूप में हमारा काम जारी है और अभी बहुत काम किया जाना बाकी है।

Read More: आंखफोड़वा कांड में इलाज के लिए 3 मरीजों को भेजा जाएगा चेन्नई, बड़ी कार्रवाई के निर्देश

टीम इंडिया के कोच ने कहा कि अब 2020 और 2021 में लगातार दो साल टी-20 वर्ल्ड कप होना है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का चरण शुरू हो चुका है। टी-20 क्रिकेट में हमें युवा खिलाड़ियों की दरकार है। टी-20 एक अलग तरह का खेल है और हम इसी हिसाब से भविष्य के लिए इसे देख रहे हैं। मौजूदा टीम में 4-5 खिलाड़ी ऐसे हैं जो टी-20 फार्मेट के लिए फिट हैं। ये खिलाड़ी विश्व कप टी-20 टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। ऐसे में बाकी नए खिलाड़ियों को आजमाया जाएगा।

Read More: बीजेपी में संगठन चुनाव की तारीख तय, दिसंबर में प्रदेश अध्यक्ष के लिए होगा चुनाव

Web Title : coach ravi shastri will be give chance to youth on team india for T-20 World Cup

जरूर देखिये