कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ 22 जनवरी को बीजेपी का बड़ा प्रदर्शन, कानून मंत्री बोले- एक्शन का रिएक्शन स्वभाविक है | Collector-Deputy Collector against BJP's big performance on 22 January Law Minister said- Action reaction is natural

कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ 22 जनवरी को बीजेपी का बड़ा प्रदर्शन, कानून मंत्री बोले- एक्शन का रिएक्शन स्वभाविक है

कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ 22 जनवरी को बीजेपी का बड़ा प्रदर्शन, कानून मंत्री बोले- एक्शन का रिएक्शन स्वभाविक है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 21, 2020/2:27 pm IST

राजगढ़ । कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं की पिटाई का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है। मध्यप्रदेश बीजेपी के सभी दिग्गज नेता बुधवार को राजगढ़ में कलेक्टर और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने जा रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर और अन्य अधिकारियों पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने कभी ऐसा व्यवहार नहीं किया कि अफसरों से कहें मारो, जिन अफसरों ने कानून अपने हाथ में लिया है, ये हक उनको नही है, हमारी मांग यही है कि जिसने ये व्यवहार किया है , जिनने मारा है, आईएएस अफसर जिनने मारपीट की है इनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

ये भी पढ़ें- सिद्धि विनायक मंदिर में भक्त ने चढ़ाया 14 करोड़ का सोना, लगाया जाएग…

बीजेपी कार्यकर्ताओं से मारपीट करने वाली कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर की तारीफ करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजयसिंह तो बाटला हाउस के आतंकियों पर गर्व करते हैं , ओसामा को जी कहते हैं , जहां भी विरोध होना चाहिए वहां वो समर्थन करते हैं, ये उनकी गंदी मानसिकता है।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने सुनील यादव को, तो कांग्रेस ने रोमेश सभरव…

उधर कानून मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी के बुधवार को होने वाले प्रदर्शन पर कहा कि एफआईआर तो उनके खिलाफ होनी चाहिए जिन्होंने अभद्र व्यवहार किया , जिन्होंने चोटी खींची। महिला अधिकारी से छेड़छाड़ की है तो स्वाभाविक है, महिला के बाल खींचे – एक्शन का रिएक्शन स्वभाविक है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AnjjhBuQESU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>