प्रदेश के इस जिले में एक हफ्ते का कंप्लीट लॉकडाऊन, 4 से 12 सितंबर तक बंद रखने कलेक्टर ने जारी किए आदेश | Collector issued orders to keep one week complete lockdown in this district from September 4 to 12

प्रदेश के इस जिले में एक हफ्ते का कंप्लीट लॉकडाऊन, 4 से 12 सितंबर तक बंद रखने कलेक्टर ने जारी किए आदेश

प्रदेश के इस जिले में एक हफ्ते का कंप्लीट लॉकडाऊन, 4 से 12 सितंबर तक बंद रखने कलेक्टर ने जारी किए आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : September 2, 2020/3:15 pm IST

राजनांदगांव। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राजनांदगांव कलेक्टर ने जिले में एक सप्ताह का पूर्ण लॉकडाउन करने के आदेश जारी कर दिए हैं। 4 सितंबर शाम 7 बजे से 12 सितंबर सुबह 7 बजे तक सम्पूर्ण लॉकडाउन का आदेश जारी किया गया है। इस दौरान सभी व्यवसायिक संस्थान बंद रहेंगे, केवल आवश्यक सेवाओं के लिए छूट रहेगी।

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल ने कोरोना मरीजों के लिए इन चार बढ़े शहरों में बिस्तरो…

जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ चेंबर आफ कॉमर्स एंड इंण्डस्ट्रीज ने कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा से मुलाकात कर 7 दिनों का पूर्ण लॉकडाऊन लगाकर कोरोना की चैन को तोड़ने की बात कही थी। जिस पर कलेक्टर ने उनकी मांग पर सहमति जाहिर करते हुए पूर्ण लॉकडाउन का आदेश जारी किया है।

ये भी पढ़ें: बार और क्लब का 5 महीने का लाइसेंस शुल्क माफ, आबकारी मंत्री ने कहा- …

बता दें कि आज ही राजनांदगांव की पूर्व महापौर और वर्तमान में निगम की नेता प्रतिपक्ष शोभा सोनी का कोरोना के कारण निधन हो गया है। जिले में अब तक 2240 कोरोना के मरीज सामने आ चुके हैं, जिसमें से 1476 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। जबकि 753 सक्रिय मरीज है। जिले में अभी तक 11 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: विधायक और संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर हुए कोरोना संक्रमित, ट…