ट्रेन का AC कोच खराब होने पर यात्रियों को जनरल बोगी में बैठाया, जमकर हंगामा.. देखें | Commotion at railway station in hoshangabad

ट्रेन का AC कोच खराब होने पर यात्रियों को जनरल बोगी में बैठाया, जमकर हंगामा.. देखें

ट्रेन का AC कोच खराब होने पर यात्रियों को जनरल बोगी में बैठाया, जमकर हंगामा.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 29, 2019/2:44 am IST

होशंगाबाद। निजामुद्दीन से चलकर एर्नाकुलम को जाने वाली मंगला लक्ष्यद्वीप एक्सप्रेस के एसी कोच में खराबी आने के बाद यात्रियों के द्वारा इटारसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर जमकर हंगामा किया गया। हंगामे के बाद रेलवे के अधिकारियों ने एसी कोच के यात्रियों को जनरल बोगी में यात्रा करने के लिए बाध्य किया जब इस बात का विरोध यात्रियों ने किया तो रेलवे के अधिकारियों ने अपनी समस्या बताते हुए पल्ला झाड़ दिया और इस दौरान यात्रियों का हंगामा तूल पकड़ता चला गया लेकिन रेलवे के अधिकारियों के द्वारा एसी कोच की व्यवस्था नहीं किए जाने से यात्री परेशान होते रहे।

पढ़ें- मिठाई के डिब्बे में गन लेकर पहुंचे ऑफिस, फिर बदमाशो…

बताया जा रहा है खराबी के बाद लगभग 3 घंटे ट्रेन को इटारसी रेलवे स्टेशन पर रोका गया वहीं दूसरी ओर इस मामले में यात्रियों का कहना रहा की एसी कोच की खराबी को लेकर यात्री नहीं रेल प्रशासन जिम्मेदार है और इसी बात पर अड़े यात्रियों ने मंगला एक्सप्रेस की चेन पुलिंग कर लगभग 2 घंटे तक इटारसी के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 3 पर जमकर हंगामा करते हुए रेलवे के अधिकारियों को कोसा।

पढ़ें- तेंदूपत्ता लेकर जा रहे ट्रक में लगी आग, ड्राइवर- हेल्पर ने जलते वाहन से 

इस मामले में यात्रियों को समझाइश देने आए रेलवे के आला अधिकारियों सहित आरपीएफ और जीआरपी ने एसी कोच को काटने की बात कही यात्रा जारी रखने को लेकर जनरल कोच लगाने की बात कही। मामले की गंभीरता को देखते हुए इटारसी रेलवे स्टेशन पर अधिकारियों के द्वारा एसी कोच खराब होने के बाद यात्रियों को जनरल कोच में शिफ्ट किया गया इसके चलते यात्रियों ने रेलवे के अधिकारियों पर अनियमितता और अभद्रता का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि हम जनरल कोच में यात्रा करते तो ऐसी का टिकट लेकर यात्रा क्यों करते।

एसआई ने महिला को बेदम पीटा.. देखें