मिठाई के डिब्बे में गन लेकर पहुंचे ऑफिस, फिर बदमाशों ने बसपा नेता और उनके भांजे पर उतार दी पूरी गोलियां, मौत | firing on BSP leader and nephew in Uttar pradesh

मिठाई के डिब्बे में गन लेकर पहुंचे ऑफिस, फिर बदमाशों ने बसपा नेता और उनके भांजे पर उतार दी पूरी गोलियां, मौत

मिठाई के डिब्बे में गन लेकर पहुंचे ऑफिस, फिर बदमाशों ने बसपा नेता और उनके भांजे पर उतार दी पूरी गोलियां, मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 28, 2019/6:09 pm IST

बिजनौर: लोकसभा चुनाव 2019 की समाप्त होने के बाद से राजनैतिक दलों के नेताओं पर हमले का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दिनदहाड़े एक बसपा नेता और उनके भतीजे को गोलियों से भून दिया गया। हमले में बसपा नेता और उनके भांजे की मौत हो गई। मामले को लेकर पुलिस एफआईआर दर्ज कर आरेपियों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बसपा नेता हाजी एहसान के दफ्तर में मंगलवार दोपहर तीन बाइक सवार आए। इनमें से एक व्यक्ति बाहर रूक गया और दो लड़के हाथ में मिठाई का डिब्बा लिए अंदर कार्यालय में घुस गए। अंदर आते ही दोनों युवकों ने नाम पूछा और मिठाई के डिब्बे से पिस्तौल निकालकर दोनों पर गालियां चला दी। मौके पर मौजूद बसपा नेता एहसान के भांजे शादाब ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने शादाब पर भी फायरिंग कर दी। इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गई।

Read More: थाना प्रभारी ने पूरी बस्ती के सामने महिला को बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के अमेठी इलाके में भी नवनिर्वाचति सांसद स्मृति ईरानी के समर्थक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

<iframe width=”949″ height=”534″ src=”https://www.youtube.com/embed/AruGb7HZAMg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers