कांग्रेस ने जताई भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की आशंका, महिला नेत्री ने दी थी धमकी, वायरल हुआ था ऑडियो | Congress allegation on BJP State Minister Shrestha Joshi

कांग्रेस ने जताई भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की आशंका, महिला नेत्री ने दी थी धमकी, वायरल हुआ था ऑडियो

कांग्रेस ने जताई भाजपा मंडल अध्यक्ष की हत्या की आशंका, महिला नेत्री ने दी थी धमकी, वायरल हुआ था ऑडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 2, 2020/8:14 am IST

इंदौर: भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी के वायरल ऑडियो को लेकर अब सियासत होने लगी है। वायरल ऑडियो को अब उज्जैन भाजपा मंडल पदाधिकारी लाखन चौहान के लापता होने के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। कांग्रेस ने लाखन चौहान की हत्या होने की आशंका जताई है। कांग्रेस ने लापता लाखन चौहान का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में लाखन चौहान ने श्रेष्ठा जोशी समेत बड़े भाजपा नेताओं पर धमकाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि वीडियो जारी करने के बाद से भाजपा नेता लाखन चौहान लापता है।

Read More: चीन के वुहान सिटी में 6 भारतीय को तेज बुखार के चलते भारत आने से रोका गया

गौरतलब है कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप जमकर वायरल हुआ था। बताया गया कि यह वायरल ऑडियो भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी का है। मामले में संज्ञान लेते हुए पार्टी ने संज्ञान लेते हुए श्रेष्ठा को पद से हटा दिया था, साथ ही नोटिस जारी कर 7 दिन के भीतर जवाब मांगा था।

Read More: बजट से पहले लगा करारा झटका, 225 रुपए बढ़ाए गए गैस सिलेंडर के दाम

बताया गया कि भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री श्रेष्ठा जोशी का उज्जैन भाजयुमो के मंडल उपाध्यक्ष लखन चौहान से फेसबुक पोस्ट को लेकर विवाद हो गया था। विवाद की शुरुआत फेसबुक पर जातिगत विषय पर चल रही चर्चा के दौरान हुई। इसमें श्रेष्ठा ने कुछ लिखा तो लखन ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। बात इतनी बढ़ गई कि श्रेष्ठा ने किसी व्यक्ति के माध्यम से सीधे लाखन को फोन लगाया और लाखन को धमकी देते हुए गाली-गलौज किया था। हालांकि विवाद बढ़ने के बाद श्रेष्ठा ने अपने पोस्ट को ​हटा दिया था।

Read More: पीओके में फौज तैनात कर पाकिस्तान का दावा, पाक में विलय का कोई प्रस्ताव नहीं