कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा-'जनता सब कुछ देख और समझ रही है' | Congress General Secretary Priyanka Gandhi said:'The public is seeing and understanding everything'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा-‘जनता सब कुछ देख और समझ रही है’

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा-'जनता सब कुछ देख और समझ रही है'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : March 20, 2019/7:20 am IST

वाराणसी। प्रयागराज से बोट से शुरू हुआ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का सफर वाराणसी पहुंचा। जहां प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बार-बार बीते 60-70 साल में कुछ न होने का हवाला देने वाले अपने पांच साल का हिसाब नहीं दे रहे हैं। और पिछले 5 साल से केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार सिर्फ झूठ बोल रही है।

ये भी पढ़ें:Election 2019: ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल अध्यक्ष नवीन पटनायक ने गंजम 

रामनगर में प्रियंका ने लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने कहा कि, हमें जितना प्रताणित किया जाएगा, हम उतना ही लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि देश की जनता को बेवकूफ न समझा जाए, जनता सब कुछ देख और समझ रही है।

ये भी पढ़ें:देश में आज होलिका दहन, लेकिन…CRPF के जवान नहीं मनाएंगे होली

कांग्रेस महासचिव ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, सरकार का प्रचार बहुत अच्छा है लेकिन जमीनी हकीकत से इसका कोई वास्ता नहीं है। गौरतलब है कि अपने चुनावी प्रचार अभियान में प्रियंका गांधी सीतामढ़ी से लेकर मीरजापुर के ऐतिहासिक चुनार किले तक की तकरीबन 75 किलोमीटर की यात्रा में 30 किलोमीटर का सफर बोट से किया।

 
Flowers