कांग्रेस नेता मर्डर केस मामले में गवाह को मिल रही धमकी, एसपी को बताया जान का खतरा.. देखिए | Congress leader Devendra Chaurasia Murder Case of Damoh

कांग्रेस नेता मर्डर केस मामले में गवाह को मिल रही धमकी, एसपी को बताया जान का खतरा.. देखिए

कांग्रेस नेता मर्डर केस मामले में गवाह को मिल रही धमकी, एसपी को बताया जान का खतरा.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : May 21, 2019/9:38 am IST

दमोह। दमोह के बहुचर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया मर्डर केस में गवाह को धमकियां मिल रही है। गवाह दशरथ यादव के मुताबिक जिला पंचायत सदस्य शिवचरण पटेल ने धमकी दी है कि अगर तुमने गवाही दी तो अच्छा नहीं होगा। गवाह ने एसपी को लिखित में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है।

पढ़ें- भूपेश बघेल ने राजीव गांधी को दी श्रद्धांजलि, EVM खराबी और चुनाव आयोग पर कही ये बड़ी बात.. जानिए

मर्डर केस मामले में शिवचरण पटेल का बेटा इंद्रपाल पटेल भी मुख्य आरोपियों में शामिल है। इंद्रपाल पटेल और गोविंद सिंह, पथरिया विधायक रामबाई के पति पुलिस हिरासत से बाहर है।

पढ़ें- सहायक वाणिज्य कर अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, 45 तोला सोना, 1 क…

दशरथ यादव के मुताबिक 17 मई को सुबह 7 बजे डयूटी पर जाने के दौरान शिवचरण ने रास्ता रोककर गवाही नहीं देने की धमकी दी थी। ये भी कहा था कि ‘अगर बयान दिया तो हम जैसा कहेंगे वैसा बयान देना। अगर तुमने बात नहीं मानी तो ठीक नहीं होगा। हटा में रह नहीं पाओगे’। इस घटना के बाद भय के मारे दशरथ ड्यूटी पर नहीं गए सीधे थाने पहुंचकर उन्होंने शिवचरण के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने ये भी शिकायत की अगर भविष्य में उनके परिवार के किसी भी सदस्य के साथ कोई बुरा होता है तो शिवचरण पटेल और उसके परिवार वालों को जिम्मेदार माना जाएगा।

 

 
Flowers