धीरज पटेरिया ने किया कांग्रेस का 'हाथ' छोड़ने का ऐलान, कहा- पार्टी में आने की थी कई वजह, लेकिन जाने की सिर्फ एक वजह | Congress Leader Dheeraj Pateriya Left Party

धीरज पटेरिया ने किया कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ने का ऐलान, कहा- पार्टी में आने की थी कई वजह, लेकिन जाने की सिर्फ एक वजह

धीरज पटेरिया ने किया कांग्रेस का 'हाथ' छोड़ने का ऐलान, कहा- पार्टी में आने की थी कई वजह, लेकिन जाने की सिर्फ एक वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 27, 2020/11:59 am IST

भोपाल: उपचुनाव के ऐलान से पहले मध्यप्रदेश के सियासी ​गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। जहां एक ओर नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का दौर जोरों पर है, वहीं नेताओं के दल-बदल का भी सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुए धीरज पटेरिया ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। बता दें कि धीरज पटेरिया बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Read More: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला, बोले ‘राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से पैसा क्यों मिला?

धीरज पटेरिया ने शुक्रवार को कांग्रेस छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा है कि कांग्रेस में जाने की मेरे पास कई वजह थी, लेकिन कांग्रेस से जाने की एक ही वजह है। हालांकि धीरज ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वे कांग्रेस पार्टी क्यों छोड़ना चाहते हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ में दो नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, संक्रमित मरीज रह रहे थे क्वारंटाइन सेंटर में

गौरतलब है कि बीते ​कुछ दिनों से कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने और कांग्रेस नेताओं का भाजपा में शामिल होने का दौर लगातार जारी है। कल भी 50 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। सभी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री बाला बच्चन की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली है।

Read More: सुशांत सिंह की मौत के 13 दिन बाद सामने आया परिवार का बड़ा बयान, किए गए कई बड़े ऐलान

 
Flowers