BJP के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस नेता घनश्याम तिवारी बोले- जनाक्रोश नहीं सत्ता छीन जाने का आक्रोश है.. | Congress leader Ghanshyam Tiwari said about BJP's performance - not out of public anger

BJP के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस नेता घनश्याम तिवारी बोले- जनाक्रोश नहीं सत्ता छीन जाने का आक्रोश है..

BJP के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस नेता घनश्याम तिवारी बोले- जनाक्रोश नहीं सत्ता छीन जाने का आक्रोश है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 21, 2020/1:22 pm IST

रायपुर। प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा का धरना प्रदर्शन दिखावा मात्र है छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि प्रदेश भाजपा मुद्दा विहीन हो चुकी है, वह विपक्ष में होने का झूठा दिखावा कर प्रदेश की शांति को अशांत बताकर कानून व्यवस्था के नाम पर आंदोलन प्रदर्शन कर रहे हैं जो सिर्फ और सिर्फ फोटो सेशन मात्र दिखाई पड़ा।

Read More News: ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- जनता का विकास, जनता की सेवा, यही हमारी प्राथमिकता है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता तिवारी ने कहा कि कानून व्यवस्था के नाम पर दुहाई देने वाले भाजपाई पूर्व मंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार कोविड-19 संक्रमण के केंद्रीय गाइड लाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई हो वह कानून व्यवस्था की बात करें शोभा नहीं देता। हार से बौखलाई भाजपा टुकड़े टुकड़े गैंग में बंट चुकी है। भाजपा के इस प्रदर्शन में राजधानी के ही अनेक भाजपाई नेताओं ने हिस्सा ना लेते हुए अपने को दूर रखा।

Read More News: चिराग ने लोक जनशक्ति पार्टी का दृष्टि पत्र ‘बिहार फर्स्‍ट, बिहारी फर्स्‍ट’ जारी किया

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने भाजपा के इस दिखावटी प्रदर्शन पर तंज कसते हुए कहा कि अपराध के कोई पैर नहीं होते मगर अपराधियों को पकड़ना, सजा दिलाना सरकार की जिम्मेदारी होती है जो प्रदेश की सरकार सतत रूप से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए कानून व्यवस्था के रास्ते हर उस अपराधियों को धर दबोचने में सफल हुई है, पुलिसिया रिकॉर्ड गवाह है जो पब्लिक डोमेन में है। डा. रमन सिंह के 15 वर्षों में लूट,हत्या, बलात्कार, डकैती,अपहरण, चिटफंड घोटाले जैसी घटनाएं प्रदेश की पहचान बन चुकी थी छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ कहां जाने लगा था यह एनसीआरबी के आंकड़े कहते हैं।

Read More News: सनकी आशिक ने युवती पर किया एसिड अटैक, दो आरोपी गिरफ्तार

प्रदेश में किसान, आदिवासी, मजदूर, बेरोजगार, आर्थिक मंदी जैसे बेबुनियाद आरोपों से पिट चुकी भाजपा इस तरह का झूठा दिखावा कर जनता को बरगलाने पुनः प्रयास कर रही है।

Read More News: पाकिस्तान के कराची शहर में भीषण विस्फोट में तीन लोगों की मौत, 15 अन्य घायल