कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ से किया सवाल, पूछा- बताएं क्या लद्दाख में घुसे चीनी? | Congress leader Rahul Gandhi asked Defense Minister Rajnath, said - tell me, did the Chinese enter Ladakh?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ से किया सवाल, पूछा- बताएं क्या लद्दाख में घुसे चीनी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ से किया सवाल, पूछा- बताएं क्या लद्दाख में घुसे चीनी?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 9, 2020/6:21 am IST

नई दिल्ली। चीन सीमा विवाद के मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार के मंत्री को निशाने पर ले रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधने के बाद आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से सवाल किया है।

Read More News: अनलॉक के साइड इफेक्ट, पांच गुना तक बढ़े मरीज, अपराधों में भी हो सकती है वृद्धि, डीजीपी ने 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर पलटवार किया है। राहुल ने पूछा- ‘रक्षा मंत्री का हाथ पर टिप्पणी करना खत्म हो जाए, तो वह इस सवाल का जवाब दे सकते हैं-क्या लद्दाख में चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र पर कब्जा किया है?’

Read More News: बिना मास्क के तैमूर को लेकर मरीन ड्राइव की सैर पर निकले सैफ-करीना, पुलिस ने दी 

दरअसल सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीमा को लेकर कहा था कि सैन्य और कूटनीतिक स्तर पर चीन के साथ भारत की बातचीत जारी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, छह जून को सैन्य स्तर पर वार्ता हुई है। हम किसी भी देश के मान, सम्मान और स्वाभिमान को न चोट पहुंचाते हैं और न ही हम चोट बर्दाश्त करेंगे। वहीं आज राहुल सवाल पूछ रहे हैं कि भारत-चीन सीमा पर क्या हो रहा है? मैं देश की जनता को आश्वस्त करना चाहूंगा कि संसद में इस बारे में विस्तार से जानकारी दूंगा। 

Read More News: GSEB SSC result 2020, 10वीं बोर्ड के परिणाम किए गए जारी, ऐसे देखें सीधे रिजल्ट