कांग्रेस नेता बोले- PM मोदी दाढ़ी बढ़ाकर बनना चाह रहे हैं रविन्द्र नाथ टैगोर, CM शिवराज को लेकर कही ये बड़ी बात | Congress leader said- PM Modi wants to grow his beard, this big thing about Ravindra Nath Tagore, CM Shivraj

कांग्रेस नेता बोले- PM मोदी दाढ़ी बढ़ाकर बनना चाह रहे हैं रविन्द्र नाथ टैगोर, CM शिवराज को लेकर कही ये बड़ी बात

कांग्रेस नेता बोले- PM मोदी दाढ़ी बढ़ाकर बनना चाह रहे हैं रविन्द्र नाथ टैगोर, CM शिवराज को लेकर कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 26, 2020/7:07 am IST

भोपाल। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा और अरुण यादव ने प्रेस कॉफ्रेंस कर पीएम मोदी और सीएम शिवराज पर हमला बोला है। पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने बयान दिया। कहा कि बंगाल चुनाव होने को है और पीएम मोदी दाढ़ी बढाकर रविन्द्र नाथ टैगोर बनना चाह रहे हैं। वोटरों को लुभाने की ये उनकी चाल है।

Read More News: क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से बुलाई गई बेली डांसर, डांसरों ने देर रात क्लब में लगाए ठुमके, बिना बैच नंबर के शराब भी जब्त

इस दौरान सज्जन सिंह ने मध्यप्रदेश विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर कहा कि बीजेपी सरकार 1 दिन में सत्र को खत्म करने की फिराक में है। हमने डीज़ल, पेट्रोल, बिजली पर स्थगन प्रस्ताव लगाए हैं। आगे कहा कि जिस दिन बीजेपी स्पीकर, डिप्टी स्पीकर का चुनाव होगा, उस दिन भाजपा को बड़ा झटका लगेगा।

Read More News: मध्य इंडिया इंटरनेशनल साइंस फेस्टिवल 2020 में भूपेश सरकार की 

वहीं कृषि कानून के खिलाफ ट्रैक्टर लेकर विधानसभा का घेराव पर सज्जन सिंह ने चुनौती दी है कि वे चाहे तो कांग्रेस को रोक ले। वे किसी से नहीं डरते। आगे कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन से डर गए हैं। अगर उनमें हिम्मत हैं तो कांग्रेस को रोक कर दिखाए।

Read More News: MP Ki Baat: ओवैसी की एंट्री! बीजेपी के लिए साबित होगी चुनौती या कांग्रेस के लि

 
Flowers