कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे अपहरण और हत्या केस, बीजेपी नेता करोतिया और बेटों पर जुर्म दर्ज | Congress leader Twinkle Dagre kidnapping and murder case BJP leaders and sons booked on

कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे अपहरण और हत्या केस, बीजेपी नेता करोतिया और बेटों पर जुर्म दर्ज

कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे अपहरण और हत्या केस, बीजेपी नेता करोतिया और बेटों पर जुर्म दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : January 12, 2019/9:04 am IST

इंदौर। कांग्रेस नेत्री ट्विंकल डागरे अपहरण और हत्या केस में पुलिस ने बीजेपी नेता और उसके बेटों पर हत्या और अपहरण का प्रकरण दर्ज कर लिया है। अपहरण, हत्या और साक्ष्य मिटाने की धाराओं में बीजेपी नेता जगदीश करोतिया उर्फ कल्लू उसके बेटे अजय, विजय, विनय पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि नेत्री ट्विंकल डागरे 16 अक्टूबर 2016 को गायब हुई थी। आरोपियों ने नेत्री की हत्या कर शव को बाणगंगा क्षेत्र में जला कर गाड़ दिया था। करोतिया परिवार के ड्राइवर ने जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले का खुलासा एक फोन कॉल से हुआ।

यह भी पढ़ें : भूपेश ने किया तकनीकी विवि में निर्माण कार्यों का भूमिपूजन, कहा- स्वामी विवेकानंद का संदेश पूरी दुनिया के लिए 

दो साल से ट्विंकल की तलाश कर रही पुलिस को सूचना मिली कि सांवेर रोड औद्योगिक क्षेत्र के एक मैदान में किसी युवती का शव गाड़ा गया है। पुलिस ने वहां खुदाई करवाई तो कुछ नहीं मिला, इसके बाद पुलिस ने बाणगंगा क्षेत्र में खुदाई करवाई। तब जाकर शव बरामद हुआ। इस पूरे समय ट्विंकल के परिजन वहां बैठे रहे।

 
Flowers