कांग्रेस नेता उदित राज बोले- माना कुछ इच्छा पूरी नहीं हुई, इसका मतलब ये नहीं कि आप RSS, BJP में भर्ती हो जाएंगे | Congress leader Udit commented on Scindia joining BJP

कांग्रेस नेता उदित राज बोले- माना कुछ इच्छा पूरी नहीं हुई, इसका मतलब ये नहीं कि आप RSS, BJP में भर्ती हो जाएंगे

कांग्रेस नेता उदित राज बोले- माना कुछ इच्छा पूरी नहीं हुई, इसका मतलब ये नहीं कि आप RSS, BJP में भर्ती हो जाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 11, 2020/12:51 pm IST

नई दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में जाने के बाद अब कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। कांग्रेस नेता उदित राज ने माना कि कुछ मामलों में महत्वाकांक्षा पूरी नहीं हुई पर इसका मतलब ये नहीं कि आज आप RSS,BJP में जाकर भर्ती हो जाएंगे।

Read More News: राज्यसभा के लिए भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर लगाई मुहर, पार्टी में प्रवेश के साथ बड़ी सौगा

उदित राज ने आगे कहा कि ज्योतिरादिज्य को कांग्रेस ने 17 साल की राजनीति में कई बड़े पद दिए हैं। इनमें उन्होंने 16 साल तक सांसद रहे और 10 साल तक मिनस्टर बने। बावजूद सिंधिया ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं पर उपेक्षा होने के आरोप लगाए हैं। हालांकि कुछ और इच्छा थी जो पूरी नहीं हुई इसका मतलब ये नहीं कि आप पार्टी से बगावत कर बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे।

Read More News:राहुल गांधी बोले- ज्योतिरादित्य सिंधिया कभी भी घर आ सकते थे..

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस की तीखी आलोचना की। सिंधिया ने कहा कि मेरे पिताजी और मुछे पिछले 18 साल में जो मिला है, उनमें पूरी श्रद्धा से देश की सेवा करने की कोशिश की। लेकिन मन व्यथित है चिंतित है। मैं आज पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि आज जनसेवा का लक्ष्य कांग्रेस के माध्यम से नहीं हो सकती है। वर्तमान में जो कांग्रेस की स्थिति है वो पहले जैसे नहीं रही।

Read More News:बीजेपी नेता प्रभात झा ने किया खबरों का खंडन, ‘सिंधिया के बीजेपी जॉइन करने से नाराजगी’ की बात को नकारा

 
Flowers