CM शिवराज को कांग्रेस नेता की नसीहत, कहा- भाभीजी ब्रांड का पापड़ खाएं और कोरोना से मुक्ति पाएं | Congress leader's advice to CM Shivraj, said- eat Bhabhiji brand papad and get rid of Corona

CM शिवराज को कांग्रेस नेता की नसीहत, कहा- भाभीजी ब्रांड का पापड़ खाएं और कोरोना से मुक्ति पाएं

CM शिवराज को कांग्रेस नेता की नसीहत, कहा- भाभीजी ब्रांड का पापड़ खाएं और कोरोना से मुक्ति पाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : July 25, 2020/1:10 pm IST

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सीएम ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। इसकी खबर मिलते ही प्रदेश के मंत्रियों, नेताओं और कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। हर कोई उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। इसके आलावा केंद्रीय स्तर के मंत्री और नेताओं ने भी शीघ्र स्वस्थ की प्रार्थना की है।

Read More News: इस जिले में मिले कोरोना के 29 नए मरीज, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 110

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने को लेकर बयानबाजी भी शुरू हो गई है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बाद अब कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने सीएम शिवराज को नसीहत दी है।

Read More News: राजधानी रायपुर में आज कोरोना संक्रमित 6 मरीजों की मौत, प्रदेश में अब तक 42 लोगों की कोरोना से मौत

समाचार न्यूज एजेंसी एनएनआई से चर्चा करते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री को दुर्भाग्य से कोरोना ने जकड़ लिया है, मैं उनके स्वास्थ्य की कामना करता हूं, परन्तु उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। उनके केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने इसका इलाज बताया है। भाभी जी के पापड खांए, शिवराज सिंह ठीक हो जाएंगे।

Read More News: कोरोना मरीज मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन में शामिल हुए राजधानी रायपुर के ये इलाके, घर से बाहर निकलने पर लगी पाबंदी

आगे कहा कि ये बात मैं नहीं भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री कह रहे हैं, मुझे पूरी आशा है कि भाभी जी का पापड़ खाने से उनका स्वास्थ्य ठीक हो जाएगा। बताते दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट कर तंज कसा था।

Read More News: कोरोना वायरस से हुई कांग्रेस नेता की मौत, राजधानी में मिले 31 नए कोरोना मरीज

दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा- दुख है सीएम शिवराज कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आगे लिखा कि आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी, आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें।

Read More News: देर रात घर में घुसकर लड़कियों को शिकार बनाता था युवक, काट देता था कपड़े, फिर..

 
Flowers