कांग्रेस महामंत्री की बेटी की सड़क हादसे में मौत, कोरबा में शोक की लहर, डॉ. चरणदास महंत ने जताया गहरा शोक | Congress leader's daughter dies in road accident

कांग्रेस महामंत्री की बेटी की सड़क हादसे में मौत, कोरबा में शोक की लहर, डॉ. चरणदास महंत ने जताया गहरा शोक

कांग्रेस महामंत्री की बेटी की सड़क हादसे में मौत, कोरबा में शोक की लहर, डॉ. चरणदास महंत ने जताया गहरा शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 8, 2019/6:28 am IST

रायपुर। जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व कटघोरा के सामाजिक कार्यकर्ता लालबाबू सिंह ठाकुर की 20 वर्षीय पुत्री कु. श्वेता ठाकुर का नोएडा में घटित एक सड़क हादसे में निधन हो गया । श्वेता ठाकुर स्वीडन में रहकर जॉब करती थी एवं बीते सप्ताह ही कटघोरा आई थी। कटघोरा से वह पुन: स्वीडन जाने के लिए रवाना हुई थी। शनिवार की रात नोएडा में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई । श्वेता ठाकुर ऑटो से दिल्ली एयरपोर्ट जा रही थी । इस बीच ऑटो के सामने जा रही स्कूल बस ने अचानक ब्रेक मार दिया जिससे ऑटो टकरा गई । इस ऑटो के पीछे आ रही दूसरी स्कूल बस ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दिया जिससे घटना स्थल पर ही ऑटो ड्राइवर और स्वेता की मौत हो गई और साथ बैठी दूसरी लड़की गम्भीर रूप से घायल है ।

ये भी पढ़ें –कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर आज दाखिल करेगी नामांकन, हिन्दू विरोधी बयान 

इस दुर्घटना की खबर मिलने पर कोरबा के वरिष्ठ काँग्रेस नेता, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत एवं उनकी पत्नी, कोरबा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने श्वेता ठाकुर के असामयिक दु:खद निधन पर अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की ।

 

डॉ. महंत ने कहा है कि यह लालबाबू सिंह के परिवार के लिए असीम दुख का क्षण है। जिसमें पूरा कांग्रेस परिवार उनके साथ है। काफी अल्पायु में श्वेता का निधन हमारे लिए भी असहनीय दुखद है। डॉ. महंत ने मृतात्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिवार को संबल प्रदान करने ईश्वर से कामना की है।