कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर आज दाखिल करेगी नामांकन, हिन्दू विरोधी बयान को बताया बेबुनियाद | Congress MP candidate from Mumbai North Urmila Mataondkar going to file nomination

कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर आज दाखिल करेगी नामांकन, हिन्दू विरोधी बयान को बताया बेबुनियाद

कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर आज दाखिल करेगी नामांकन, हिन्दू विरोधी बयान को बताया बेबुनियाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 8, 2019/5:40 am IST

मुंबई। लोकसभा चुनाव में मुम्बई उत्तर से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर आज अपना नामांकन दाखिल करने जा रही है ।इस दौरान उन्होंने मीडिया के माध्यम से कहा कि मुझ पर हिन्दू धर्म के बारे में गलत टिप्पणी करने का जो आरोप लग रहा है वह बेबुनियाद और संगीन है। मैं हमेशा से हिंदू धर्म में विश्वास रखती हु और साथ ही उसका सम्मान करती हूं।

ज्ञात हो कि उर्मिला मातोंडकर हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं हैं। कांग्रेस ने उन्हें मुंबई नॉर्थ से उम्मीदवार बनाया है। यह वही सीट है जहां से 2004 में गोविंदा ने चुनाव लड़ा था। मुंबई नॉर्थ से बीजेपी ने मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी को टिकट दिया है।गुडीपाडवा उत्सव के दौरान उर्मिला द्वारा रैली में अभिनन्दन की तस्वीर लगाकर चलना और विवादित बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के स्पोक्स पर्सन सुरेश नखुआ ने शनिवार को उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ एक क्रिमिनल कम्पलेंट पवई पुलिस स्टेशन में फाइल की है। इसमें राहुल गांधी सहित एक पत्रकार का नाम भी शामिल है।