PCC चीफ कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक, हार के कारणों पर होगा मंथन | Congress Legislature Party meeting at PCC Chief Kamal Nath's residence

PCC चीफ कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक, हार के कारणों पर होगा मंथन

PCC चीफ कमलनाथ के निवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक, हार के कारणों पर होगा मंथन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 11, 2020/12:58 pm IST

भोपाल। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने अपने निवास में कांग्रेस विधायक दल की बैठक बुलाई है। उपचुनाव में मिले हार के कारणों पर मंथन के लिए 28 विधानसभाओं के प्रत्याशियों के साथ कमलनाथ चर्चा करेंगे।

Read More News:मरवाही में कांग्रेस उम्मीदवार केके ध्रुव ने दर्ज की जीत, जिला निर्वाचन अधिकारी ने की घोषणा

बैठक में कमलनाथ आगामी रणनीति को लेकर भी विधायकों के साथ चर्चा करेंगे। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उपचुनाव में निराशाजनक प्रदर्शन किया है। 28 में से सिर्फ 9 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली।

Read More News: मरवाही में कांग्रेस प्रत्याशी केके ध्रुव की बड़ी जीत, बीजेपी प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह को हराया

वहीं अब हार के कारणों पर कमलनाथ ​विधायकों और प्रत्याशियों के साथ चर्चा करेंगे। कांग्रेस को पूरे 28 विधानसभा में जीत की पूरी उम्मीद थी, लेकिन सामने आए परिणाम ने कांग्रेस को सत्ता से बाहर कर दिया।

Read More News: नेपानगर से बीजेपी की सुमित्रा कास्डेकर और अशोकनगर से जजपाल सिंह जज्जी की जीत

प्रेमचंद गुड्डू बोले- शिकायतों को लेकर जा रहे हाईकोर्ट

विधायक दल की बैठक में शामिल होने प्रेमचंद गुड्डू भी पहुंचे। बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू सांवेर विधानसभा से हार का सामना करना पड़ा। बीजेपी उम्मीदवार तुलसी सिलावट ने भारी मतों से मात दिया है। बैठक में शामिल होने से पहले प्रेमचंद ने कहा कि हमने 150 से अधिक शिकायत की थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अब उन शिकायतों को लेकर हम हाई कार्ट जा रहे हैं।