कांग्रेस विधायक ने ठोका मंत्री पद का दावा, हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे मुख्यमंत्री निवास | Congress MLA claims minister position, thousands of supporters reach CM residence

कांग्रेस विधायक ने ठोका मंत्री पद का दावा, हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे मुख्यमंत्री निवास

कांग्रेस विधायक ने ठोका मंत्री पद का दावा, हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे मुख्यमंत्री निवास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 22, 2019/9:02 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्री पद को लेकर प्रेसर पॉ​लिटिक्स एक बार फिर से देखने को मिली है। इस बार विधायक शशांक भार्गव ने मंत्री पद के लिए दावा ठोका है। शशांक भार्गव दिग्विजय सिंह के समर्थक और विदिशा से पहली बार के विधायक हैं। सरकार पर दबाव बनाने के मकसद से हजारों की संख्या में विदिशा से पैदल मार्च कर शशांक भार्गव के समर्थक मुख्यमंत्री निवास पहुंचे।

यह भी पढ़ें —कृषि मंत्री ने उपचुनाव में किया जीत का दावा, कहा- केंद्र सरकार के जारी करते ही बाढ़ पीड़ित किसानो… 

समर्थकों ने 46 साल में पहली बार कांग्रेस की जीत के लिए शशांक भार्गव को जिम्मेदार बताया और उनके लिए मंत्री पद की मांग की। बता दें कि इससे पहले भी समर्थन देने वाले बीएसपी, एसपी और निर्दलीय विधायक भी मंत्री पद की मांग कर चुके हैं। इन मंत्री पद के दावेदारों को लेकर कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें — मां ने देखा बच्चे के साथ पालने में लेटा था एक भूत, पहले तो विश्वास नही हुआ पास जाकर देखा तो…

बता दें कि जब भी मंत्री परिषद के विस्तार की सुगबुगाहट शुरू होती है, प्रदेशभर में कई जगहों से मंत्रीपद की मांग शुरू हो जाती है, बता दें कि मंत्री परिषद के विस्तार के बाद कांग्रेस के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है, क्योंकि जिसे भी मंत्री पद नही मिला वे कांग्रेस के लिए मुसीबत बन सकते हैं। ऐसे में सीएम कमलनाथ फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें — बेटी के साथ लव जिहाद की कोशिश का आरोप, बीजेपी के पूर्व विधायक ने कहा- ऐसा हुआ तो कत्लेआम होगा

 

<iframe width=”686″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/PONcLGquKxQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>