कांग्रेस विधायक संजय यादव ने खोला पोल, कहा- मंत्रियों के कारण विधायकों में असंतोष | Congress MLA Sanjay Yadav accused, said BJP and central government are doing dirty politics in MP

कांग्रेस विधायक संजय यादव ने खोला पोल, कहा- मंत्रियों के कारण विधायकों में असंतोष

कांग्रेस विधायक संजय यादव ने खोला पोल, कहा- मंत्रियों के कारण विधायकों में असंतोष

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 4, 2020/1:06 pm IST

जबलपुर। विधायकों के खरीद फरोख्त की आशंका के बीच मध्य प्रदेश में सियासी घमासान मचा हुआ है। प्रदेश के दो मंत्री चार विधायकों को लेकर भोपाल पहुंचे हैं। वहीं मुख्यमंत्री हाउस में सीएम कमलनाथ नाराज विधायकों से अभी चर्चा कर रहे हैं। 

Read More News: दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से की बात, इधर बीजेपी के एक विध…

सियासी ड्रामे के बीच बीजेपी और कांग्रेस नेताओं ने एक दूसरे पर आरोप लगाए है। इन आरोपों के बीच कांग्रेस विधायक संजय यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि प्रदेश में सरकार को गिराने के लिए डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है। विधायक ने अपने बयान में मंत्रियों के कारण विधायकों और कार्यकर्ताओं में असंतोष होना बताया है।

Read More News: बीजेपी नेता का बड़ा बयान, मुस्लिम आरक्षण पर गठबंधन तोड़ेगी एनसीपी-क…

अपने बयान में संजय यादव ने कहा कि पार्टी के प्रति समर्पित कांग्रेस विधायकों को आयकर छापे का डर दिखाया जा रहा है। संजय यादव ने खुलासा कि मुझे भी व्हाट्सएप पर चेतावनी भरा कॉल किया गया। इस बात की जानकारी मैं पार्टी आलाकमान और सीएम कमलनाथ से शिकायत करुंगा।

संजय यादव ने आगे कहा कि मंत्रियों के कारण विधायकों में असंतोष है। कांग्रेस विधायकों और कार्यकर्ताओं में असंतोष की वजह हैं कुछ मंत्री। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और विधायकों की कुछ मंत्री नहीं सुनते हैं। जिसकी वजह से विधायकों को संतुष्ट रखने मंत्रियों और अधिकारियों की कार्यप्रणाली में सुधार जरूरी है। वहीं संजय यादव ने किसी भी मंत्री का नाम नहीं लिया।

Read More News: रमन के बयान पर सिंहदेव का पलटवार, कहा- एक लाख करोड़ बजट वाला राज्य …