विधानसभा सत्र की कांग्रेस विधायकों को नहीं थी जानकारी, पूर्व सीएम कमलनाथ ने विश्वासमत हासिल करने पर कही बड़ी बात | Congress MLAs were not aware of the assembly session Former CM Kamal Nath said a big thing on getting the trust vote

विधानसभा सत्र की कांग्रेस विधायकों को नहीं थी जानकारी, पूर्व सीएम कमलनाथ ने विश्वासमत हासिल करने पर कही बड़ी बात

विधानसभा सत्र की कांग्रेस विधायकों को नहीं थी जानकारी, पूर्व सीएम कमलनाथ ने विश्वासमत हासिल करने पर कही बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 24, 2020/8:17 am IST

भोपाल। मंगलवार दिन में कोरोना वायरस की तैयारियों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया है। सीएम शिवराज ने कहा कि उनकी सरकार ने  विधिवत विश्वास मत प्राप्त किया है।  कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए हमारा ध्यान केवल इस खतरनाक बीमारी से निपटने में है। संवैधानिक की आवश्यकता थी विश्वास मत प्राप्त करना, इसलिए हमने आज ही प्राप्त कर कर लिया है। ताकि कोरोना से निपटने में पूरी क्षमता लगाई जा सके। सीएम शिवराज ने कहा कि सपा- बसपा और निर्दलीय सभी ने पूरा सहयोग किया है, उनका ह्रदय से आभारी हूं उन्होंने विश्वास मत में हमारा साथ दिया है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने ट्वीट कर लॉक डाउन का पालन करने का दिया संदेश, सीएम भूप…

बीजेपी सरकार के आनन-फानन में विश्वास मत हासिल करने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का बयान सामने आया है। कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा सत्र को लेकर विधायकों को जानकारी ही नहीं थी। विश्वास मत हासिल करना औपचारिकता थी जो पूरी करनी थी । मैंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है, मुलाकात में भरोसा दिलाया है, कि यह सरकार विकास के जो काम करेगी हम उसमें उसके साथ हैं यही हमारा लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें- कोविड 19: संकट के दौर में पेशनर्स को बड़ी राहत, दोगुनी हो सकती है न…

इससे पहले चौथी बार प्रदेश की सत्ता संभालने वाले शिवराज सिंह चौहान सीएम पद की शपथ लेते ही एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। सीएम शिवराज ने गद्दी संभालते ही भोपाल- जबलपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ रही संख्या को देखते हुए सीएम शिवराज ने दो शहरों मे कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है। आज यानि 24 मार्च को पूरे शहर में लॉक डाउन रहेगा।

 

 

 

 
Flowers