पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर FIR को लेकर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, भाजपा के 10 नेताओं पर केस दर्ज करने की मांग | Congress opens front with FIR against former minister Jeetu Patwari, demands to file case against 10 BJP leaders

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर FIR को लेकर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, भाजपा के 10 नेताओं पर केस दर्ज करने की मांग

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर FIR को लेकर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, भाजपा के 10 नेताओं पर केस दर्ज करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 10, 2020/6:53 am IST

इंदौर। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर एफआईआर दर्ज होने के मामले में अब कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए आज कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता डीआइजी हरिनारायणचारी मिश्र से मिले।

Read More News: पटवारी के खिलाफ दर्ज किया जाना चाहिए राष्ट्रद्रोह का केस, कैबिनेट मंत्री ने प्रदेश में गंदगी भारत छोड़ो अभियान की भी दी जानकारी

वहीं शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बीजेपी के 10 नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। बाकलीवाल ने बताया कि बीजेपी के 10 नेताओं पर धारा 144 और 188 के तहत केस दर्ज होना चाहिए।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में मिले 62,064 नए मरीज, 1,000 से ज्यादा मरीजों की मौत

वहीं केस दर्ज नहीं होने पर डीआईजी ऑफिस पर आमरण अनशन पर बैठने की चेतावनी दी है। बता दें ​कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज होने को लेकर बयान दिया है।

Read More News:राजधानी में 117 तो इस जिले में मिले 208 नए कोरोना संक्रमित मरीज, सभी को अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि राजनैतिक बदलेबाजी, दबाव-दुर्भावना की राजनीति व द्वेष भावना से बीजेपी यह काम कर रही है। भाजपा जनता का विश्वास खो चुकी है इसलिए बौखलाहट में यह सब कर रही है।

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ की बीजेपी को खुली चेतावनी, बंद करें घृणित राजनीति नहीं तो.

इस मामले में दर्ज हुआ केस

दरअसल पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो को एडिट कर सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। इस फोटो में विधायक संजय शुक्ला,विशाल पटेल भी शामिल हुए। वहीं एफआईआर के बाद राजनीति गरमा गई है।

Read More News: टीचर की शर्मनाक करतूत, 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दबोचा