कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दाखिल करेंगे नामांकन, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी रहेंगी मौजूद | Congress president Rahul Gandhi will be filing nominations, Sonia Gandhi and Priyanka Gandhi will be present

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दाखिल करेंगे नामांकन, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी रहेंगी मौजूद

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज दाखिल करेंगे नामांकन, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी रहेंगी मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 10, 2019/2:19 am IST

नई दिल्ली। पहले चरण के लिए प्रचार का शोर थमने के बाद राजनीतिक दलों ने लोकसभा चुनाव के अन्य चरणों के लिए चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इसके साथ ही नामांकन का दौर भी जारी है। आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपी के अमेठी से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे।

ये भी पढ़ें:बीजेपी विधायक भीमा मंडावी का अंतिम संस्कार आज, सीएम भूपेश बघेल पूर्व सीएम रमन सिंह समेत 

नामांकन दाखिला के दौरान राहुल के साथ उनकी मां और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद रहेंगे। नामांकन में राहुल शक्ति प्रदर्शन के साथ रोड शो भी करेंगे। राहुल केरल की वायनाड सीट से भी लड़ रहे हैं जहां से वे नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:चैत्र नवरात्रि का पांचवा दिन, आज होती है स्कंदमाता की पूजा

बता दें कि सोनिया गांधी रायबरेली से गुरुवार को पर्चा भरेंगी। उधर पीएम मोदी इन दिनों ताबड़तोड़ रैलियों के जरिए पार्टी के पक्ष में माहौल बना रहे हैं। आज वे गुजरात के जूनागढ़, गुंडासा और गोवा में तीन रैलियां करेंगे। अमित शाह यूपी के कासगंज और फिरोजबाद में सभा को संबोधित करेंगे। तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ फतेहपुर, एटा समेत 4 रैलियां करेंगे।