पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, सिलेंडर की निकाली शव यात्रा | Congress protest over rising prices of petrol-diesel and LPG cylinders, dead body of cylinder removed

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, सिलेंडर की निकाली शव यात्रा

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, सिलेंडर की निकाली शव यात्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : February 18, 2021/8:00 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस ने आज भी प्रदर्शन किया। राजधानी के रोशनपुरा चौहाने पर एकजुट हुए कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी किया।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 311 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 5 मरीजों की मौत..देखिए जिलेवार आंकड़ा

इस दौरान कांग्रेसियों ने महंगाई को लेकर गैस सिलेंडर की शव यात्रा निकाली। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद रहे। कांग्रेसियों ने शांतिपूर्ण तरीके से पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में कमी करने की मांग की।

Read More News: बलौदा बाजार में त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस का स्वागत, सर्व समाज द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में की शिरकत

बता दें कि कांग्रेस ने 20 फरवरी को बंद का ऐलान किया है। इससे पहले बुधवार को पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के नेतत्व में पेट्रोल पंपों के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने शहर के सभी पेट्रोल पंपों को मोदी वसूली केंद्र का नाम दिया है। पीसी शर्मा ने बुधवार को विधि विधान से पूजा कर इसका शुभारंभ किया।

Read More News: सीधी बस हादसे में मृतक महिला की बेटी ने लौटाया 7 लाख का चेक, सीएम शिवराज से की नौकरी की