नेता प्रतिपक्ष कौशिक के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पुलिस का हौसला कमजोर करने में लगी है बीजेपी | Congress reversed on the statement of Leader of Opposition Kaushik BJP is trying to weaken the courage of the police

नेता प्रतिपक्ष कौशिक के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पुलिस का हौसला कमजोर करने में लगी है बीजेपी

नेता प्रतिपक्ष कौशिक के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, पुलिस का हौसला कमजोर करने में लगी है बीजेपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 18, 2021/3:24 pm IST

रायपुर । नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के अपराध को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि भाजपा रमन सरकार के 15 वर्षों तक सत्ता में रहते हुये प्रदेश की यही पुलिस और कानून व्यवस्था सराहनीय कार्य करती थी और अब भाजपा की सत्ता जाते ही प्रदेश की पुलिस और कानून व्यवस्था लचर हो गई, भाजपा और धर्मलाल कौशिक का यह दोहरा मापदण्ड कानून को लेकर स्पष्ट दिखाई पड़ता है।
Read More: सरकारी बैंकों का निजीकरण न सिर्फ़ कर्मचारियों के लिए बल्कि पूरे देश के लिए ख़तरनाक- विकास उपाध्याय

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, खुड़मुड़ा की घटना में सरकार, कानून व्यवस्था और पुलिस पर आरोपों की झड़ी लगाने वाली भाजपा की कलई पुलिस के जवानों ने अथक मेहनत और परिश्रम से आरोपी को ढूंढ निकाल कर मुंह बंद कर दिया है, यह पहला अवसर नहीं जब प्रदेश की पुलिस ने अपने कर्तव्यो का निष्ठा पूर्वक निर्वहन किया हो।
Read More: पीसी चाको राकांपा में शामिल, शरद पवार ने दिलाई सदस्यता, केरल में एलडीएफ की जीत के लिए काम करेंगे

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि,अपराधी का चेहरा होता है अपराध का नहीं, भूपेश सरकार में अपराधी सलाखों के पीछे हैं, रमन राज में मजे से खुलेआम घूमा करते थे यह बड़ा अंतर है। प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू एवं डीजीपी साहब लगातार कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक लेकर प्रदेश के हालातों की समय-समय पर जानकारियां लेते हुए जनता और पुलिस के बीच सौहार्दपूर्ण वातावरण बना रहे या भरसक प्रयास करते हैं।
Read More: राजधानी में मौसम ने बदला मिजाज, आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि, यह भूपेश सरकार की उपलब्धि ही है की,15 वर्षों तक रमन सरकार द्वारा पल्लवित पोषित प्रदेश की नक्सलवाद जैसी बड़ी समस्या के निपटारे की ओर हम अग्रसर है, भूपेश सरकार के मात्र 2 वर्ष में ही नक्सलियों को संधि के लिए मजबूर होना पड़ा है यह हमारी सरकार की उपलब्धि है, क्योंकि यह सरकार बेरोजगारी दूर करने के बेहतर उपायों के साथ आगे बढ़ रही है, प्रदेश की जनता का एक भरोसा जो मात्र दो वर्ष के कार्यकाल में छत्तीसगाढ़िया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने कायम किया है ये उसका सीधा प्रमाण है।