कांग्रेस जारी करेगी CD का ऑडियो, सभी जिला, ब्लॉक और गांव स्तर पर सुनाई जाएगी सीडी की आवाज | Congress will release CD's audio, CD's voice will be heard at all district, block and village level

कांग्रेस जारी करेगी CD का ऑडियो, सभी जिला, ब्लॉक और गांव स्तर पर सुनाई जाएगी सीडी की आवाज

कांग्रेस जारी करेगी CD का ऑडियो, सभी जिला, ब्लॉक और गांव स्तर पर सुनाई जाएगी सीडी की आवाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 17, 2021/1:46 am IST

रायपुर। महंगाई को लेकर केंद्र के खिलाफ जारी CD पर आज कांग्रेस नेता वाचन करेंगे। राज्य के सभी जिला, ब्लॉक और गांव स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन कर ऑडियो जारी किया जाएगा।

पढ़ें- पं. युगल किशोर शुक्ल के नाम से जाना जाएगा IIMC का पुस्तकालय, हिंदी पत्रकारिता के प्रवर्तक के नाम पर बनेगा पहला स्मारक

बता दें सीडी में बढ़ती महंगाई के बीते 7 साल का डेटा होने की बात कही जा रही है। बुधवार को छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने इस सीडी को जारी किया था। भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने पर इसका आयोजन किया गया। कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश में बढ़ती महंगाई को कंट्रोल करने में मोदी सरकार को फेल बताया है। 

पढ़ें- सभी अस्पताल बनेंगे सर्व सुविधा संपन्न, ऑपरेशन रूम, लेबर रूम, लैबोरे…

बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। राजीव भवन में महिला कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। बढ़ती महंगाई को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सांसद छाया वर्मा, ज्योत्सना महंत और फूलो देवी नेताम ने एक सीडी भी जारी की है। सीडी में बढ़ती महंगाई के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया गया।

पढ़ें- अनलॉक.. शॉपिंग मॉल, बाजार सुबह 9 से रात 8 बजे, 50% क्षमता के साथ रे…

राज्यसभा सांसद छाया वर्मा के मुताबिक। ‘चाय वाला ज्यादा दिन नहीं चलने वाला है। चाय बासी हो चुकी है, अब इसे फेंकना पड़ेगा’। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की महिला नेता महंगाई के बारे में कुछ नहीं बोलती।

पढ़ें- UP TGT PGT Teacher Recruitment 2021 : 15198 शिक्षकों की भर्ती, 15 …

वहीं राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम ने कहा कि ‘मोदी ने जनता से वादाखिलाफी की है, मोदी ने मंहगाई को आसमान पर पहुंचा दिया” अब इस महंगाई को लेकर प्रदेश महिला कांग्रेस 20 जून को प्रदर्शन करने वाली है। हालांकि महिला कांग्रेस का ये प्रदर्शन वर्चुअल होगा।

पढ़ें- अब बिना पेंशन प्लान लिए निकाल सकेंगे 5 लाख रुपये का पेंशन फंड, दी ग…

सांसद ज्योत्सना महंत की माने तो बढ़ती महंगाई के कारण महिलाओं को घर चलाना मुश्किल हो गया। किचन का बजट बिगड़ चुका है। लोगों को खाने के थाली में भी समझौता करना पड़ रहा है। उनकी माने तो आजादी के बाद सबसे ज्यादा महंगाई मोदी ने बढ़ाई।